शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

गुरु को समाज में भगवान का दर्जा दिया जाता है लेकिन एक टीचर ने इस शब्द को कलंकित कर दिया है।

गुरु को समाज में भगवान का दर्जा दिया जाता है लेकिन एक टीचर ने इस शब्द को कलंकित कर दिया है। दरअसल, एक कोचिंग टीचर ने 17 साल की छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उस दौरान वहां पर एक शिक्षक और कपांउडर की मौजूदगी में इस घटना को टीचर ने अंजाम दिया। उसके बाद उसे धमकी देते हुए कहा कि इस बारे में किसी से जिक्र किया तो जान से मार देंगे।

टीचर ने 17 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म:

वहीं जब टीचर ने दूसरी बार फिर रेप किया तो लड़की ने मां को सारी बातें बताई और पुलिस से शिकायत की। लड़की ने पुलिस को बताया कि कोचिंग का टीचर जब उसके साथ रेप कर रहा था। उस दौरान वहां पर 2 लोग खड़े होकर सब देख रहे थे। उसके बाद कहा कि मुंह खोलोगी तो तुम्हारे साथ- साथ पूरे परिवार की हत्या कर देगा। पीड़िता ने 3 लोगों के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज कराया है। फिर धीरे-धीरे उसने कोचिंग जाना बंद कर दिया। वहीं थानेदार नीरू कुमारी ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर इलाके में छापेमारी कर रही है।

टीचर की पहले से ही पीड़िता पर थी गंदी नजर:

जानकरी के मुताबिक पीड़िता के परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। उसके पिता बनारस में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। वह गांव में ही पिछले तीन वर्षों से आरोपी के कोचिंग में पढ़ने जाती थी। वहीं आरोपी टीचर की उसपर काफी पहले से गंदी नजर थी। लेकिन फिर भी वह इग्नोर कर पढ़ाई करती रही।

 

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

another teacher was watching the spectacle and quakeCoaching teacher did dirty workMuzaffarpur
Comments (0)
Add Comment