सोनभद्रः बंधी में डूबकर 3 बच्चों की मौत

महुआ बीनने गए बच्चे, मृतको में दो सगे भाई और चचेरा भाई था शामिल

सोनभद्रः जिले के बभनी थाना क्षेत्र में स्थित कन्हैयाडाड टोला मे एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां तीन बच्चों का बंधी में नहाते समय डूबने से मौत हो गई (children death)। परिजनों ने बताया कि दोपहर तीनो बच्चे घर से महुआ बिनने निकले थे देर शाम तक घर नही पहुंचे तो परिजनो ने खोज बीन शुरू किया । तीनो बच्चों के कपड़े शक्तिडाड बंधी के पास मिले।

ये भी पढ़ें..रियल हीरोः दिव्यांग आयरनमैन कोरोना पीड़ितों की मदद लिए बेच दिए मेडल

महुआ बीनने गए थे मासूम

सूचना पर बभनी पुलिस ने देर रात में रेस्क्यू शुरु किया और देर रात्रि में ग्रामीणों की मदद से तीनो मासूमों को बंधी से बाहर निकाला। जिसे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

एक ही परिवार के तीनों बच्चे

बताया जा रहा है कि यह तीनों बच्चें महुआ बीनने गए हुए थे जो पास की बंधी में नहाने चले गए जहाँ दो सगे भाई व एक चचेरे भाई की डूबने से मौत हो गयी (children death)।परिजनों की सूचना पर पुलिस ने रात में तीनों बच्चो का शव बंधी से निकाला।

तीनो मृतकों (children death) की शिनाख्त अमन बियार उम्र 8 वर्ष पुत्र रामबदन, अमरेश चंद्र उम्र 6 वर्ष पुत्र रामबदन व चचेरा भाई सोनू बियार उम्र 7 वर्ष पुत्र नन्दलाल निवासीगण चपकी कन्हैयाडाड के रूप में हुई। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें..बुलंदशहर में अम्बेडकर जयंती को बनाया खास, देखें

(रिपोर्ट- रविदेव पाण्डेय, सोनभद्र)

 

children deathsonbhadra news
Comments (0)
Add Comment