लाखों रुपये के साथ 22 जुआरी गिरफ्तार, चार बाइक समेत 22 मोबाइल बरामद

इस मामले में लापरवाही बरतने पर बीट उप निरीक्षक और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है

सोनभद्र में पुलिस को दीपावली से पहले बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यह सफलता पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में सोमवार की रात में सीओ सिटी के नेतृत्व में स्वाट टीम,एसओजी टीम ने रावर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जिगना गांव में रामसिंह के मुर्गी फार्म हाउस पर हार जीत की बाजी लगाकर जुआ (gamblers) होने की सूचना मिली।

ये भी पढ़ें..महिला मित्र से मिलने घर में घुसा सिपाही, पति को देख खिड़की से कूदा, हालत गंभीर

फड़ से लाखों रुपये बरामद…

जिस पर टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताये गए पते पर दबिश दिया गया तो मौके से 22 लोग जुआ (gamblers) खेलते पकड़े गए। वही जुआ के फड़ से कुल आठ लाख 24 हजार रुपये , 22 मोबाइल सहित एक स्कार्पियो एक बोलेरो व चार बाइक बरामद किया गया।

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली कि रावर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जिगना गांव में जुआ खेला जा रहा है जिस पर सीओ सिटी के नेतृत्व में स्वाट टीम, एसओजी टीम ने कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी किया तो मौके से 8 लाख 24 हजार रुपये के 22 लोगो को गिरफ्तार किया गया।

दो पुलिसकर्मी निलंबित…

इस मामले में लापरवाही बरतने पर बीट उप निरीक्षक और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। इस कामयाबी के लिए गिरफ्तार करने वाली टीम में सीओ सिटी राजकुमार त्रिपाठी , स्वाट टीम प्रभारी प्रदीप सिंह , एसओजी प्रभारी अमित त्रिपाठी समेत कांस्टेबल शामिल रहे।

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- रविदेव पाण्डेय, सोनभद्र)

deepawalifour bikes recoveredgamblersGamblers arrestedlakhs of rupees caughtpolice team succeedsscrews on criminalsUP policeअपराधियों पर शिकंजाचार बाइक बरामदजुआरी गिरफ्तारदीपावलीपुलिस की टीम को कामयाबीयूपी पुलिसलाखों रुपये पकड़ गए
Comments (0)
Add Comment