न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में ये खिलाड़ी बना भारत की हार का वजह! क्या कोहली देंगे टीम में जगह

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है। इस मैच में न्यूजीलैंड के गेंदबाज बल्ले के साथ भारतीय गेंदबाजों पर भारी पड़ गए। जिसकी वजह से भारतीय टीम ने जीत का मौका गवां दिया। दरअसल, एक बार भारतीय टीम में खिलाड़ियों के चयन पर सवाल उठ रहे हैं। टीम में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा। अब देखना ये है कि कप्तान विराट कोहली दूसरे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी को  टीम में जगह देंगे या नहीं।

ये खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर:

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज ईशांत शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कुछ खास नहीं कर पाए।  इस टेस्ट मैच में ईशांत किवी खिलाड़ियों के खिलाफ कुछ नहीं कर पाए और न ही टीम को जीताने के लिए उनका कुछ योगदान दिखा।  ईशांत शर्मा ने पहली पारी में 15 ओवर तक गेंदबाजी किये और बिना कोई विकेट लिए इन्होने 35 रन लुटा दिए। फिर दूसरी पारी में भी उन्होंने एक भी विकेट नहीं हासिल किया। मुंबई टेस्ट में ईशांत शर्मा के खराब प्रदर्शन के कारण अब टीम में उनका में होना मुश्किल लग रहा है।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका:

अब न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज का टीम में वापस आना लगभग तय माना जा रहा है। क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ ईशांत शर्मा का प्रदर्शन बहुत खराब होने की वजह से उनका टीम से  बाहर होना तय है। वहीं भारतीय टीम में सिराज टेस्ट मैच में टीम की ताकत माने जाते हैं। दरअसल, सिराज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की धरती पर भी अपनी तेज़ गेंदबाजी का कमाल दिखा दिया चुके हैं वो कितने तगड़े गेंदबाज हैं।

पहला टेस्ट मैच रहा ड्रॉ:

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया। भारतीय टीम के हाथ से जीत का सुनहरा मौका कीवी टीम ने छीन लिया। न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी दूसरी पारी में 9 विकेट खोकर 165 रन बनाए वही रचिन रवींद्र 18 और एजाज पटेल 2 रन बनाकर नॉट आउट रहे जिसकी वजह से मैच ड्रॉ हो गया।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ajinkya rahaneIND vs NZIND vs NZ Test SeriesIshant SharmaIshant Sharma dropishant sharma flopMohammed sirajmohammed siraj returnsvirat kohliVirat Kohli angryvirat kohli will drop this player
Comments (0)
Add Comment