मिलिए, 7 साल के ‘स्पाइडर बॉय’ से जो पलक झपकते ही चढ़ जाता है दीवारों पर; Video

IPS बनना चाहता है कानपुर का स्पाइडर बॉय यसार्थ सिंह...

स्पाइडर मैन को अभी तक आप लोगो ने टीवी स्क्रीन और फिल्मों में देखा होगा कि वह किस तरह से दीवार पर चढ़ जाता है मगर आज हम आपको रियल लाइफ में एक 7 साल के स्पाइडर बॉय से मिलाने जा रहे है जो स्पाइडरमैन की तरह दीवारों पर चढ़ जाता है इस बच्चे के कारनामो को देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः12 सितंबर से चलेंगी 40 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें

क्लास 3 का स्टूडेंट है

ये कहानी उत्तर प्रदेश के कानपुर में रहने वाले यसार्थ सिंह की है ये बच्चा महज 7 साल का है और अभी क्लास 3 में पढ़ता है। यसार्थ बिना किसी सहारे और बिना किसी सपोर्ट के दीवारों पर स्पाइडरमैन की तरह बड़ी तेजी से चढ़ जाता है इस 7 साल के स्पाइडर बॉय का कहना है कि इसने छोटे में स्पाइडरमैन को टीवी में दीवारों पर चढ़ते हुए देखा था। जिसके बाद से इस बच्चे ने भी अपना मन दीवार पर चढ़ने के बनाया और अब ये बच्चा बढ़ी आसानी से दीवारों पर चढ़ जाता है।

पैरों के सहारे दीवार पर चिपका रहता है

यही नही यसार्थ दीवार पर ऊपर चढ़ने के बाद अपने हाथ के सहारे दीवार पर चिपका रहता है और कभी ये अपने पैरों के सहारे दीवार पर चिपका रहता है पहली बार जब यसार्थ दीवार पर चढ़ा था तो उसको थोड़ा डर भी लगा था मगर अब उसको किसी प्रकार का डर नही लगता है।

IPS बनना चाहता है स्पाइडर बॉय

वही अगर यसार्थ की माँ की बात मानी जाए तो पहली बार जब माँ ने अपने बेटे को दीवार पर चढ़ा देखा तो उनको काफी डर लगा जब पहली बार यसार्थ दीवार पर चढ़ा तो उसने अपने बड़े भाई को बुलाया और एक एक करके घर के सभी सदस्य इस बच्चे को देख चौक गए। बता दें कि यसार्थ आईपीएस अधिकारी बन देश की सेवा करना चाहता है क्योंकि उसको अपने देश से बहुत ज्यादा प्यार और लगाव है।

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- दुर्गेश मिश्रा, कानपुर)

cm yogiGuinness Book of World RecordKanpur NewsSpider-Man 3up newsup news in hindiUP policeYogi Adityanath
Comments (0)
Add Comment