नाइट कर्फ्यू के बीच यूपी में डबल मर्डर से सनसनी…

उत्तर प्रदेश एक ओर जहां कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है. जिसको लेकर योगी सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ. इन सबके बीच रायबरेली में दोहरे हत्याकांड (मर्डर) से सनसनी फैल गई. अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से घर के बरामदे में सो रही महिला की हत्या की जबकि उसके पति की गला दबा कर हत्या कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें..नरभक्षीः बेटे ने मां हत्या कर शव के किए टुकड़े, फिर कुत्‍ते के साथ खा गया…

गांव में हुए बुजुर्ग दंपति हत्या की सूचना जंगल मे आग की तरह फैली और देखते-देखते ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंचने लगी. डबल मर्डर की सूचना स्थानीय भदोखर थाने को दी गई, जिसके बाद पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची.

डबल मर्डर से सनसनी

दरअसल रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र के देदानी गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब गांव में घर के बाहर सो रहे गोपी शंकर तिवारी और उनकी पत्नी निर्मला का खून से लथपथ शव बरामदे में मिला. मृतक महिला की कुल्हाड़ी से हत्या की गई जबकि उनके पति की गला दबाकर हत्या की गई. क्योंकि घटनास्थल के पास से मवेशी बांधने की रस्सी बरामद हुई है.

जांच में जुटी पुलिस…

वहीं दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि फॉरेंसिक टीम घटनास्थल की जांच कर सबूत जुटाने में लगी है. दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Night Curfew in RaebareliRaebareli k khabareinRaeBareli newsSensational double murder during night curfew in Rae Bareliडबल मर्डरयूपी न्यूजयूपी पुलिसरायबरेली न्यूज
Comments (0)
Add Comment