Badaun Double Murder: बदायूं डबर हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा, मासूमों पर 23 बार किया गया वार

Badaun Double Murder, बदायूंः यूपी के बदायूं में हुए दिल दहला देने वाले दोहरे हत्याकांड का दूसरा आरोपी जावेद को पुलिस ने पकड़ लिया है। वह हत्या के बाद से वह फरार था। पुलिस ने देर रात जावेद को बरेली से गिरफ्तार लिया गया। जावेद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

जावेद ने किया सरेंडर

वह घटना के बाद अपना मोबाइल बंद कर भाग निकला था। जावेद ने बरेली के सेटेलाईट बस स्टैंड पर उसने सरेंडर कर दिया। इतना ही नहीं जावेद का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि बदायूं दोहरे हत्याकांड के दूसरे आरोपी जावेद को बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है।

वायरल वीडियो में जावेद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं सीधे दिल्ली भागा और सरेंडर करने के लिए बरेली आया हूं। बड़े भाई ने किया, मैंने कुछ नहीं किया। मेरा कोई हाथ नहीं है। भाई पुलिस के हवाले कर दो।” वायरल वीडियो में लोग जावेद का पर्स निकाल रहे हैं और उनका आधार कार्ड चेक कर रहे हैं।

बता दें कि दूसरे हत्याकांड के बाद पुलिस की कई टीमें उसके पीछे लगी थीं। फिलहाल, बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस को सौंप दिया है। बदायूं पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है। इससे पहले दो नाबालिग बच्चों की बेरहमी से हत्या करने मुख्य आरोपी साजिद को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। जबकि दूसरे आरोपी जावेद की पुलिस तलाश कर रही थी।

ये भी पढ़ें..UP Police ने लॉन्च किया त्रिनेत्र 2.0, अब एक क्लिक पर सामने होगी अपराधी की पूरी कुंडली

सैलून चलाता था जल्लाद साजिद

बता दें कि बाबा कॉलोनी निवासी विनोद कुमार ठेकेदार हैं। उनके परिवार में पत्नी संगीता और तीन बेटे आयुष (13), अहान (06) और पीयूष हैं। संगीता घर के नीचे ब्यूटी पार्लर चलाती है। जावेद उर्फ साजिद विनोद के घर के सामने सैलून चलाता था। मंगलवार शाम विनोद और साजिद के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। हालांकि दोनों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा है। देर शाम विनोद किसी काम से घर से बाहर था और उसकी पत्नी संगीता पार्लर में थी। इसी बीच साजिद घर में घुस आया और दूसरी मंजिल की छत पर आयुष और अहान की धारदार उस्तरे से गला काटकर हत्या कर दी।

23 बार किया हमला

वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। एनकाउंटर में मारे गए हत्यारोपी साजिद ने आयुष और अहान पर कुल 23 बार हमला किया था। बच्चों की गर्दन काटने के बाद साजिद ने उनकी पीठ, छाती, हाथ और पैरों पर भी कई वार किए। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि आयुष पर 14 और अहान के शरीर पर 9 निशान मिले। पुलिस मुठभेड़ में मारे गए साजिद को कुल 3 गोलियां लगी थीं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

badaun double murder casebadaun murder caseBadaun NewsBudaun Murder CaseBudaun Murder Case NewsBudaun Newscrime newssajid javedToday Budaun Latest Newsup news
Comments (0)
Add Comment