नरभक्षीः बेटे ने मां हत्या कर शव के किए टुकड़े, फिर कुत्‍ते के साथ खा गया…

शख्स ने बताया कि मैंने और मेरे कुत्ते ने उन्हें पूरी तरह से खा लिया

देश में एक दिल दहला देने वाला सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक शख्‍स ने न केवल अपनी मां की हत्‍या की बल्कि मां के सैकड़ों टुकड़े करने के बाद उसे खा भी गया. यही नहीं उसने मां के कुछ टुकड़े अपने कुत्‍ते को भी खिला दिए.फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोप सिद्ध होने पर आरोपी 15 साल की सजा हो सकती है.

ये भी पढ़ें..इंस्पेक्टर को पीटकर किया अधमरा, फिर अधिकारियों ने इंस्पेक्टर को ही किया सस्पेंड

68 साल की मां की हत्या के बाद फ्रिज में रखा था…

खबरों के मुताबिक घटना स्पेन की है. यहां 28 साल का एल्बर्टो सांचेज गोमेज एक बेरोजगार वेटर है और मैड्रिड में रहता है. खबर है कि मारिया गोमेज की एक दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने सांचेज के घर पर पहुंची तो 68 साल की उसकी मां मारिया गोमेज के शरीर के कुछ हिस्‍से फ्रिज और प्‍लास्टिक बैग में पड़े थे.

इस घटना के बारे में पुलिस को पता चला जब मारिया गोमेज की एक दोस्त ने उनकी गुमशुदगी को लेकर चिंता जताई थी और पुलिस को इस मामले में जानकारी दी थी.

पुलिस ने दरवाजा खोला तो उड़े होश…

वहीं महिला की तहरीर पर पुलिस ने जब मारिया गोमेज के घर पहुंची तो छानबीन के दौरान उसके होश उड़ गए. इस बारे में जब सांचेज से पूछा गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि जब वह मारिया गोमेज के घर पर पहुंचे तो सांचेज ने दरवाजा खोला. उसने बताया कि मारिया गोमेज यहीं पर हैं लेकिन वो अब मर चुकी हैं.

शख्स ने बताया शव को मैं और मेरा कुत्ता खा गया

शख्स ने बताया कि मैंने और मेरे कुत्ते ने उन्हें पूरी तरह से खा लिया है. पुलिस सांचेज के इस बयान पर जब घर की छानबीन की तो फ्रिज और प्‍लास्टिक बैग में मारिया गोमेज के छोटे छोटे टुकड़े मिले. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें..इंस्पेक्टर को पीटकर किया अधमरा, फिर अधिकारियों ने इंस्पेक्टर को ही किया सस्पेंड

ये भी पढ़ें..सलमान खान ने तोड़ा NO KISS रूल, इस एक्ट्रेस के साथ किया लीपलॉप, देखें वीडियो…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

murderpolicepolice investigationSpainपुलिसपुलिस जांचमर्डरस्‍पेन
Comments (0)
Add Comment