सात साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, बेहोशी की हालत में खेत में मिली मासूम

यूपी के बरेली एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां के नवाबगंज क्षेत्र में सहेलियों के साथ फूल तोड़ने जा रही सात साल की बच्ची से बाइक सवार युवक ने दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में वह बच्ची को गन्ने के खेत में छोड़कर भाग गया। होश में आने के बाद किशोरी ने आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों को इसकी जानकारी दी। वह लड़की को घर ले गया।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि मंगलवार को उसकी सात वर्षीय बेटी दो सहेलियों के साथ फूल तोड़ने गई थी। गांव के बाहर ही एक बाइक सवार मिला। उसने नहर पर चलने की बात कहकर तीनों को बाइक पर बैठा लिया। थोड़ा आगे जाने पर उसने दो लड़कियों को पाकड़ के पेड़ के पास छोड़ दिया।

Uttarakhand UCC: उत्तराखंड में यूसीसी को मिली मंजूरी

बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हुआ दरिंदा

वह उसकी बेटी को लकड़ी का गट्ठर उठाने के बहाने गन्ने के खेत में ले गया। वहां उसने चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान नशीला पदार्थ भी दिया गया। वह बेटी को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गया। आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान उसे घर ले गए।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

शाम को ही पिता अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस बच्ची को मेडिकल के लिए सीएचसी ले गई। सीएचसी स्टाफ के मुताबिक मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने बताया कि किशोरी ने आरोपी का हुलिया बताया है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BareillyBareilly newsBareilly policelatest newsseven year old girl rapedUP policeदुष्कर्मबरेलीबरेली पुलिसबलेरी न्यूजयूपी पुलिसलेटेस्ट न्यूज"सात साल की बच्ची के साथ रेप
Comments (0)
Add Comment