संभलः सपा नेता व उनके बेटे के हत्यारों को पुलिस ने 6 घंटे में दबोचा

यूपी के संभल में सपा नेता (SP leader ) और उनके बेटे के हत्यारों को पुलिस ने छह घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीम लगाई थी. पुलिस ने गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः1 जून से अब रोज दौड़ेगी 200 ट्रेनें, जानें क्या होंगे नियम

बता दें कि इस खौफनाक वारदात का एक चौकाने वाला वीडियो भी आया वायरल हुआ था जिसमें दो शख्स करीब से पिता-पुत्र को राइफल से गोली मारते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. दरअसल गांव में मनरेगा योजना के तहत चक रोड बनाई जा रही है, जिसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी, जिसके बाद दोनों आरोपियों ने पिता-पुत्र को गोली मारकर हत्या कर दी थी.

सड़क निर्माण को लेकर हुआ था विवाद…

दरअसल सपा नेता छोटे लाल दिवाकर और उनका पुत्र सुनील सड़क के काम का निरीक्षण कर गए थे. इस सड़क के काम को लेकर उनका दोनों आरोपियों से उनका विवाद हो गया. दोनों आरोपी छोटेलाल को धमकाने के लिए राइफलें लेकर वहां पहुंच गए थे. उनमें से एक व्यक्ति क्षेत्र का दबंग बताया जा रहा है. उसकी पहचान सतविंदर के रूप में हुई.

ये भी पढ़ें..UP: सपा नेता व उनके बेटे की गोली मारकर हत्या, देखिए लाइव वीडियो

करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में दो शख्स हाथ में राइफल लिए दिखाई पड़ रहे हैं. वहीं, वीडियो में एक व्यक्ति ‘गोली चला’ कहते हुए सनाई दे रहा है. वहां, मौजूद कुछ अन्य लोग हथियारबंद दोनों लोगों को समझाने का प्रयास करते हैं. जिसके बाद वे दोनों कुछ दूर वापस जाते हैं और फिर राइफल से निशाना लगाकर पिता-पुत्र पर गोली चला देते हैं. गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें..कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष लल्‍लू की गिरफ्तारी पर बढ़ा तनाव, टांग कर ले गई थी पुलिस

Comments (0)
Add Comment