महिला की बेरहमी से हत्या, चाकू टूटने तक किया चहरे व गर्दन पर वार, आंख भी निकाली…

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक हैवानियत भरी वारदात सामने आई है. यहां बुधवार को एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी. महिला के चेहरे पर चाकू से बेरहमी से वार किये गए जिसमें उसकी आंख निकाल दी और ठोड़ी काट दी.

यही नहीं हत्यारे ने महिला की गर्दन भी काट दी. वहीं महिला की निर्मम हत्या के बाद इलाके में दहशत का महौल है. फिलहाल पुलिस मामला की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..गणतंत्र दिवस परेड में यूपी की राम मंदिर वाली झांकी को मिला प्रथम स्थान

महिला के गले में धसा था आधा चाकू 

बता दें कि घटना मेरठ के कलंजरी गांव की है. बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान घर में कोई भी नहीं था. काम के सिलसिले में पति गांव से बाहर गए हुए थे वहीं दोनों बच्चे स्कूल गए हुए थे. जानकारी के मुताबिक कुमुद (मृत महिला) की लाश सुबह 8 बजे उनके कमरे में देखी गयी.

महिला की हत्या करने वाले ने महिला के गले में चेहरे और गले पर बेरहमी से वार किये थे. महिला के गले में आधा चाकू धसा हुआ मिला जबकि आधा चाकू जमीन पर पड़ा हुआ था. जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारे ने महिला के गले पर तब तक वार किया जब तक चाकू टूट नहीं गया. वहीं महिला की आंखें भी जख्मी थीं.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

daily newsmeerut crime newsmeerut newsmeerut woman murderUP Crime Newsमहिला का बेरहमी से कत्लमेरठ न्यूज हिन्दीमेरठ पुलिसमेरठ महिला की निर्मम हत्यायूपी न्यूज हिन्दीयूपी पुलिसयूपी समाचार
Comments (0)
Add Comment