रक्षक बना भक्षक: पुलिसकर्मी ने 18 वर्षीय युवती को बनाया अपनी हवस का शिकार, फिर की हत्या

एक बार फिर पुलिस विभाग को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।

एक बार फिर पुलिस विभाग को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक मैरिज हॉल में दूल्हे की ’18 वर्षीय’ भांजी के साथ पुलिसकर्मी ने दरिंदगी के साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी। विदाई के बाद जब युवती की तलाश शुरू की गई तो वही मैरिज हॉल के कमरे के बाथरूम में खून से लथपथ पड़ी मिली। वही नशे में धूत पुलिस सिपाही भी नग्न अवस्था में पड़ा मिला। इसके बाद लोगों ने मौके पर ही आरोपी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

नशे में धूत पुलिस सिपाही ने किया रेप:

यह घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ के भावनपुर क्षेत्र के रेड कारपेट मैरिज हॉल का है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात गढ़ रोड स्थित मैरिज हॉल में एक व्यापारी के बेटे की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। उसी दौरान दूल्हे की 18 वर्षीय भांजी लापता हो गई। वही लोगों ने युवती को ढूढना शुरू कर दिया। करीब विदाई के समय उसका शव एक बाथरूम में मिला और वहीं मेरठ पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही रवि बालियान नशे में धुत पड़ा मिला।

पुलिस ने आरोपी को किया गिफ्तार:

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि मैरिज हॉल में युवती और युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। वही दोनों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। दरअसल, उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। मृतक युवती के परिजनों ने पुलिस रिपोर्ट में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिसकर्मी के साथ मैरिज हॉल के गार्ड भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि मैरिज हॉल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है और मामले की जांच हो रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

groom niece rapedMeerut rape casemurder after rapepoliceman rapedshameful act of policemanUP policeUP policemanदूल्हे की भांजी का रेपपुलिसकर्मी की शर्मनाक हरकतपुलिसकर्मी ने रेप कियामेरठ रेप केसयूपी पुलिसयूपी पुलिसकर्मीरेप के बाद हत्या
Comments (0)
Add Comment