बारात में हाथी हुआ बेकाबू, जमकर मचाया उत्पात, देखें वीडियो…

बेकाबू हाथी ने पंडाल तोड़ा और कई गाड़ियां को भी क्षतिग्रस्त किया...दूल्हे ने किसी तरह भागकर बचाई जान...

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बारात में हाथी (elephant ) ने जमकर उत्पात मचाया. मामला सराय इनायत थाना क्षेत्र के अमलापुर मलवा गांव है. जहां बारात में साथ आया एक हाथी अचानक बेकाबू हो गया. इस दौरान हाथी उत्पात मचाना शुरू कर दिया.

बेकाबू हाथी ने पंडाल तोड़ा और कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त कर डाला. यही नहीं उसने गांव के कई घरों को भी नुकसान पहुंचाया.

ये भी पढ़ें..यूपी के इस गांव में बना कोरोना माता का मंदिर, रोज होती है पूजा, जानें क्या है खास

वहीं बेकाबू हाथी (elephant ) महावत से भी काबू में नहीं आ रहा था. हाथी को बेकाबू देख दूल्हे ने बग्गी से भागकर अपनी जान बचाई. घटना की सूचना पर देर रात तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद हाथी को मौके से हटाने में सफलता पाई.
देखिए हाथी का उम्पात.

11 जून को आई थी बारात..

दरअसल 11 जून की रात थरवई थाना क्षेत्र के नारायणपुर से बारात सराय इनायत थाना क्षेत्र के अमलापुर मलवा गांव पहुंची थी. बारात की शोभा बढ़ाने के लिए हाथी और घोड़े को भी ले जाया गया था. जिसमें से एक हाथी (elephant ) ने बारात स्थल पर अपना आपा खो दिया और जनवासे में लगे टेंट और कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर डाला. इसके साथ ही गांव के कई घरों को क्षतिग्रस्त किया.

गांववालों के साथ मिलकर पुलिस ने हाथी पर पाया काबू

हाथी के बेकाबू होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. उधर गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. घटना की सूचना पर देर रात तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची.हालात पर किसी तरह काबू पाया.

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Allahabad newsElephant rage in marriage ceremonyElephant uncontrollable in marriagePrayagraj newsShaadi me hathi ka utpatup forest departmentup wildlifeUttar Pradesh newsप्रयागराज न्यूजप्रयागराज पुलिसबारात में हाथी का उत्पातयूपी पुलिसहाथी का उत्पात
Comments (0)
Add Comment