…जब पुलिस ने पहुंचाया अंतिम संस्कार का सामान

हाथरस–यूपी के हाथरस जिले में 112 डायल नंबर पर फोन कर मृतक के परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सामान मिला। 112 डायल पर तैनात पुलिस ने मृतक के घर अंतिम संस्कार का सामान पहुँचाया ।

यह भी पढ़ें-लखनऊ: Hotspot क्षेत्रों में युद्धस्तर पर सैनेटाईजेशन शुरू, हर घर पर की जा रही है मार्किंग

112 डायल नंबर की पुलिस ने की पीड़ित परिवार की मदद मृतक का अंतिम संस्कार हुआ। लॉक डाउन के चलते दुकाने बंद होने के कारण पीड़ित परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सामान नहीं मिला ।

आपको बता दे कि हाथरस जिले की सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर रोड पर एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद मृतक के परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सामान नहीं मिल पा रहा था,लॉक डाउन के चलते सभी दुकानें बंद हो गई थी जिसकी सूचना पीड़ित परिवार के सदस्यों ने 112 नंबर पर दी। सूचना मिलने के तत्काल 112 की 3931 – 3932 दोनों बाइक पीड़ित के घर पहुंची। जिस पर जितेंद्र उपाधयाय ,धर्मेन्द्र ,मुनेश और पवन यह लोग वहां पहुंचे इनके द्वारा पीड़ित परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सामान मुहैया कराया गया।

दुकानदारों को बुलाकर उनकी दुकानें खुलवा कर पीड़ित व्यक्ति को यथासंभव सामान की व्यवस्था कर अपने कर्तव्य का निर्वहन किया। पीड़ित परिवार ने 112 पर आए पुलिसकर्मियों को इसके लिए बार-बार धन्यवाद दिया और उनका आभार व्यक्त किया।

(रिपोर्ट-सूरज मौर्या, हाथरस)

Comments (0)
Add Comment