PM Modi Mother Death: पंचतत्व में विलीन हुईं PM मोदी की मां हीराबा, प्रमंधानत्री ने भाई के साथ मिलकार दी मुखाग्नि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा पंचतत्व में विलीन हो गईं। पीएम मोदी ने अपने भाई के साथ मिलकर उन्हें मुखाग्नि दी। इससे पहले पीएम मोदी और उनके भाइयों ने उन्हें कंधा दिया। हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में सुबह 3.30 बजे अंतिम सांस ली। इसी वर्ष उन्होंने जीवन के सौ वर्ष पूरे किए थे। हीरा बा का अंतिम संस्कार गांधीनगर सेक्टर 30 के श्मशान में किया गया। अंतिम यात्रा में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल रहे। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को इकट्ठा होने से मना किया गया था।

ये भी पढ़ें..Tunish Sharma Suicide case: शीजान खान को नहीं मिली जमानत, पुलिस कस्टडी में बिताने पड़ेंगे अभी और दिन

पीएम मोदी की मां के निधन पर पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। उनके निधन पर दुनिया भर के नेताओं की ओर से शोक संवेदनाएं प्रकट की गयी हैं। इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां हीरा बा को श्रद्धांजलि दी। मां के निधन पर नरेन्द्र मोदी ने भावुक संदेश ट्वीट किया है- शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम.. मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।

बता दें कि बुधवार तड़के अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीमार मां से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

परिवार ने दिया संदेश

पीएम मोदी के परिवार ने मां हीराबा के निधन पर एक संदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि हम इस कठिन समय में उनके लिए की गई प्रार्थनाओं के लिए सभी का धन्यवाद करते हैं। सभी से हमारा विनम्र अनुरोध है कि दिवंगत आत्मा को अपने विचारों में रखें और अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम और प्रतिबद्धताओं को जारी रखें। हीराबा को यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

heeraben modiheeraben modi child namehirabenmodimodi mothermodi mother agemodi mother newsNarendra ModiNarendra Modi mothernarendra modi mother agepm modipm modi motherpm modi mother diedprahlad modiमां हीराबा का निधनमां हीराबा पंचतत्व में विलीन
Comments (0)
Add Comment