Tunish Sharma Suicide case: शीजान खान को नहीं मिली जमानत, पुलिस कस्टडी में बिताने पड़ेंगे अभी और दिन

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunish Sharma ) आत्महत्या मामले में बुधवार को वसई कोर्ट ने शीजान मोहम्मद खान की पुलिस कस्टडी 30 दिसम्बर तक बढ़ा दी है। शीजान खान को इस मामले में कोर्ट ने जमानत नहीं दी है। वालीव पुलिस स्टेशन की टीम इस मामले में शीजान खान की अन्य गर्लफ्रेंड्स के चैट्स की भी छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें..UP: अपराध पर कैसे लगेगा ब्रेक, जब बंदूक में गोली भी भरना नहीं जानती पुलिस ! देखें वीडियो

पुलिस के अनुसार शीजान ने अपनी कई गर्लफ्रेंड के चैट्स डिलीट कर दिए थे, लेकिन पुलिस को उसकी गर्लफ्रेंड्स के साथ किए गए 250 पन्नों के व्हाट्सएप चैट्स मिले हैं। वालीव पुलिस स्टेशन की टीम ने शीजान की ओर से जून महीने से लेकर अब तक किए गए चैट्स रिकवर किये हैं। पुलिस की टीम इसकी स्टडी कर रही है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस ने घटना के वक्त सेट पर लगे डीवीआर को भी अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस इस डीवीआर के माध्यम से सेट पर मौजूद लोगों के व्यवहार और घटनाक्रम का पता लगाएगी।

दरअसल, तुनिषा शर्मा (Tunish Sharma ) (20) ने अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल के सेट पर 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में वालीव पुलिस स्टेशन की टीम ने शीजान को गिरफ्तार किया है। बुधवार को शीजान की पुलिस कस्टडी खत्म होने पर उसे वसई कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने शीजान को 30 दिसम्बर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ali Baba Dastaan E KabulBollywood newsSheezan Mohammad KhanSheezan Mohammad Khan newsTunisha SharmaTunisha Sharma deathTunisha Sharma newsTunisha Sharma Sheezan Mohammed Khan love storyTunisha Sharma suicideTunisha Sheezan love storyvasai policeतुनिषा शर्मातुनिषा शर्मा मौततुनिषा शर्मा शीजान खान लव स्टोरीबॉलीवुड न्यूजशीजान मोहम्मद खान
Comments (0)
Add Comment