71 साल के हुए पीएम मोदी, सीएम योगी ने दी बधाई, बोले- प्रभु श्रीराम आपको दें लंबी उम्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 71वां जन्मदिन है. पीएम मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रपति से लेकर तमाम नेताओं ने उन्हें बधाई दी.वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को बधाई दी. उधर, कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने भी पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना की.

ये भी पढ़ें..इस बच्चे के संपर्क में आते ही मोबाइल फोन हो जाता है रिसेट‚ पास बैठाने से भी डरते हैं लोग

सीएम योगी ने कहा, अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना को साकार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम की कृपा से आपको दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो. आजीवन मां भारती की सेवा का परम सौभाग्य आपको प्राप्त होता रहे.

वाराणसी में लोगों ने जलाए दीए, लड्डू बांटे

पीएम मोदी के 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर वाराणसी में लोगों ने मिट्टी के दीए जलाए और 71 किलो के लड्डू का भोग लगाकर प्रसाद बांटा. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा शुक्रवार से सेवा एवं समर्पण अभियान शुरू कर रही है. इसके तहत भाजपा का चिकित्सा प्रकोष्ठ 17 से 20 सितंबर तक स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन करेगा. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रक्तदान शिविर, जबकि अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ता गरीब बस्तियों में फल और जरूरी सामानों का वितरण करेंगे.

पिछड़ा वर्ग के कार्यकर्ता अनाथालय और वृद्ध आश्रम मे जाकर फल वितरण व अन्य सेवा कार्य करेंगे. सेवा एवं समर्पण अभियान के अंतर्गत किसान मोर्चा द्वारा किसान सम्मान दिवस का आयोजन करते हुए 71 किसानों और 71 जवानों को सम्मानित किया जाएगा. महिला मोर्चा कोरोना काल में सेवा कार्य करने वाली 71 महिलाओं को सम्मानित करेगा.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

pm modi birthdayPM Narendra ModiPM narendra modi birthdayUP CM Yogi Adityanathyogi wishes PM modiप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंपमोदी का 71वां जन्मदिनसीएम योगी ने दी बधाई
Comments (0)
Add Comment