प्रतापगढ़ में कोरोना से जूझते लोग, लापरवाह बना प्रशासन

युवक ने वीडियो वायरल कर बताया जिले में 5-5 मिनट पर निकल रही 20-20 लाशें !

देश भर में कोरोना की भयवाह स्थित शुरु हो गई है। इसी कड़ी में यूपी के प्रतापगढ़ में कोरोना से लोग जुझते नजर आ रहे है जबकि प्रशासन लापरवाह बना हुआ है। ये नजारा जिला अस्पताल का है, जहां एक शख्स का वार्ड में बेड पर शव पड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें..इलाज न मिलने पर बेटे ने मां के कदमों में तोड़ा दम, तस्वीरें देख हो जाएंगे भावुक…

4 दिन से पड़ा है शव…

वहीं वीडियो बना रहा युवक चिल्ला कर कह रहा 4 दिन से शव पड़ा है। अस्पताल सिर्फ नर्स नजर आ रही है जबकि डॉक्टर नदारद। बनाओ वीडियो कहा है डॉक्टर सब मर गए है, यहा शासन प्रशासन कोई नही है। यहा कुत्ते नही इंसान भर्ती है, किसी की मां है किसी का बाप है किसी का पति है किसी का भाई है।

हर पांच-पांच मिनट पर 20-20 लाशें

प्रतापगढ़ में कदम कदम पे राजा है किस काम के राजा है उत्तर प्रदेश में इतने राजा नही है। किस काम का प्रशासन है किस काम का डॉक्टर है, 5-5 मिनट पर 20-20 लाशें निकल रही है कोई देखने वाला है। जिसकी ड्यूटी है फोन स्विच ऑफ कर लिया है, मोदी सरकार को वोट दोगे, जिताओ मोदी को। प्रशासन अकेले खड़ा है ये सुई लगाएगा नही लगाएगा सब लोग यहा मरने के लिए आए हो। युवक वीडियो में कहता है कि ये मुर्दा चार दिन से पड़ा है बिहार का है कोई हटाने वाला नही है कोई लेने वाला नही है।

अस्पताल में 5 डॉक्टर भी पॉजिटिव कैसे हो इलाज

वहीं इस बाबत सीएमएस पीपी पांडेय का दावा है कि मंगलवार को भर्ती हुआ था और बुधवार को डेथ हुई जिसके परिजन आने का इंतजार था वो आए और शव को ले गए। जिला अस्पताल के 5 डॉक्टर भी पॉजिटिव है तो वही एक कि पत्नी वाराणसी में एडमिट है, संविदा के पांच डॉक्टरों समेत कुल 23 डॉक्टर है। ऑक्सीजन प्लांट भी दो महीने बन्द रहने के बाद इसी सप्ताह बनकर पुनः चालू हुआ है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

CoronaDeath from Pratapgarh District Hospitaldoctors also positivelack of oxygenpratapgarh newsऑक्सीजन की कमीकोरोना से मौतेडॉक्टर भी पॉजिटिवप्रतापगढ़ जिला अस्पतालप्रतापगढ़ न्यूज
Comments (0)
Add Comment