इलाज न मिलने पर बेटे ने मां के कदमों में तोड़ा दम, तस्वीरें देख हो जाएंगे भावुक…

कोरोना संक्रमण के कारण और इलाज के अभाव में प्रतिदिन हजारों मरीज दम तोड़ रहे हैं। वहीं प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें इलाज नहीं मिलने पर एक बेटे ने मां (mother’s) के कदमों में दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें..डॉक्टर ने फेसबुक पर किया भावुक पोस्ट- कहा अलविदा दुनिया, कुछ ही घंटों में हारी कोरोना से जंग

 बैटरी रिक्शे में शव ले जाती मां 

जानकारी के अनुसार, युवक की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे बीएचयू लाया गया था। मां (mother’s) का आरोप है कि‍ यहां डॉक्टरों ने उसे नहीं देखा। इसके बाद प्राइवेट अस्पताल में भी युवक को भर्ती नहीं किया। बेटे की मौत के बाद एंबुलेंस न मिलने पर बैटरी रिक्शे में शव ले जाती मां की हृदय को झकझोर देने वाली तस्‍वीर इस वक्‍त सोशल मीडि‍या पर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि जौनपुर जिले के मडियांहू निवासी विनय सिंह का भतीजा विनीत सिंह मुंबई में काम करता था। बीते दिसंबर में वह शादी समारोह में आया था, तभी से गांव में ही रुक गया था। उस दौरान विनीत की तबीयत खराब होने पर परिवार ने उसे जौनपुर में एक डॉक्टर को दिखाया तो उन्होंने किडनी की समस्या बतायी।

अस्पताल के चक्कर कटते रहे परिजन

युवक के बड़े पिता विनय सिंह ने बताया कि दिसंबर से लगातार पांच बार इलाज के लिए बीएचयू अस्पताल में जाकर लाइन लगायी पर किसी डॉक्टर ने नहीं देखा। सोमवार को तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो मां चंद्रकला सिंह के साथ वह इलाज के लिए बीएचयू आया था।

जब यहां डॉक्टरों ने उसे कोरोना की वजह से नहीं देखा तो ककरमत्ता स्थित प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। वहां भी विनीत को भर्ती नहीं किया गया। इसके बाद उसकी मां (mother’s) के कदमों में ही तड़प कर विनीत की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#statedeath of patient in varanasiHPJagran SpecialJagran Specialmother feet In Varanasipicture becamesorrow and angersymbol of son lifevaranasi-cityमां के कदमों में बेटे की निकली जान
Comments (0)
Add Comment