जमीनी विवाद सुलझाने पहुंचे सिपाही को महिला ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

यूपी के प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक महिला ने विवाद सुलझाने पहुंचे डायल 112 के सिपाही थप्पड़ जड़ दिया। वहीं सिपाही पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें..बेखौफ अपराधियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की बेरहमी से हत्या…

मिली जानकारी के मुताबिक नवाबगंज थाने के ककरिहा गांव में जमीनी विवाद सुलझाने पहुचे 112 के सिपाही ने महिला के पति को सैकड़ो ग्रामीणों के सामने थप्पड़ मारा था। बताया जा रहा है कि इससे नाराज महिला ने भीड़ के बीच आई और सिपाही को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

थप्पड़ खाते ही भागे दीवान जी

वहीं इस थप्पड़ की गूंज वीडियो में कद हो गई। वीडियो में ये भी सुनाई दे रहा है कि परिजन चिल्लाते रहे मेरे पिता मेरे भाई क्यों मारा। उधर महिला के हाथों थप्पड़ खाने के बाद दीवान जी गाड़ी में हूटर बजाते हुए 9 दो 11 हो गए।

गौरतलब है कि जिले में यूपी की डायल 112 पुलिस अक्सर अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहती है। आरोप है कि 112 पुलिस पीडितों पर ही रौब झाड़ती है। हालांकि इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

crimeground disputepratapgarh newsPratapgarh Policeslapped a female soldierslapped a soldierUP policevideo viralक्राइमजमीनी विवादप्रतापगढ़ न्यूजप्रतापगढ़ पुलिसमहिला सिपाही को मारा थप्पड़यूपी पुलिसवीडियो वायरलसिपाही को मारा थप्पड़
Comments (0)
Add Comment