मरीजों ने ही खोलकर रख दी एल-1 अस्पताल की पोल

कोरोना के बढते मामलों को देखते हुये सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी जिलों में एल-1 अस्पताल बनवाये थे, जिससे मरीजों का बेहतर इलाज हो सके और वह जल्द स्वस्थ्य हो सके। लेकिन जालौन में बनाये गए एल-1 अस्पताल की मरीजों ने ही पोल खोलकर रख दी है। जिन्होंने 2 वीडियो वायरल कर अस्पताल की खामियों को उजागर किया है।

यह भी पढ़ें-केरल विमान हादसाः मदद के लिए दौड़े ‘फरिश्ते’, सीटों के नीचे दबे थे ‘मासूम’, ऐसा था भयवाह मंजर

मरीजों ने 2 वीडियो वायरल कर बताया कि उन्हें समय से खाना नहीं दिया जा रहा है न ही उनका इलाज किया जा रहा है, वह सुबह से भूखे रहते है और उन्हें इस भीषण गर्मी में पानी भी नसीब नहीं हो रहा है।

मरीजों ने 2 वीडियो वायरल कर जिला प्रशासन द्वारा अच्छी सुविधा देने की कही जा रही बात की पोल खोलकर रख दी है। मरीजों ने जो वीडियो वायरल किये है वह 6 अगस्त के बनाये गये है। वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने चुप्पी साधी हुई है कोई भी जिम्मेदार अधिकारी बोलने के लिये सामने नहीं आ रहा है।

बता दे कि जालौन में कोरोना के 759 मामले आने के बाद जालौन के उरई में एक निजी विवाह घर को लेते हुये जिला प्रशासन ने 100 बैड का एल-1 अस्पताल बनवाया था। लेकिन इसमें सुविधा के नाम पर सिर्फ मरीजों से खिलवाड़ किया जा रहा है। मरीजों ने वीडियो वायरल करते हुये कहा कि उन्हें खाना समय से नहीं दिया जा रहा न ही किसी भी मरीज को देखने चिकित्सक आ रहे है। वही पीने के पानी के लिये भी मरीज तरस रहे है।

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

cm yogiCoronacovidfoodhospitlinfectedjalonpatientsvideoviralएल-1 अस्पताल
Comments (0)
Add Comment