ट्रैक्टर और कार की जोरदार टक्कर, 2 की मौत

जालौन में रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां कार और ट्रैक्टर की भिडंत में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया, वही घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें..बैंक में चोरी की बड़ी साजिश, दीवार काटकर घुसे चोर, लेकिन…

ट्रैक्टर से उछलकर दूर गिरा व्यक्ति

घटना जालौन कोतवाली के सहाव मोड़ के पास की है। बताया गया कि
जालौन निवासी महेंद्र कुमार अपने ट्रैक्टर से औरैया से जालौन आ रहे थे। उसी दौरान सहाव मोड़ के पास तेज रफ्तार से पीछे से आ रही कार ने ट्रैक्टर में साइड से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर चला रहे महेंद्र कुमार ट्रैक्टर से उछलकर सड़क पर जा गिरे। सिर में चोट लगने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

चार गंभीर रुप से घायल…

वहीं, कार सवार जालौन निवासी विवेक कुमार दोहरे, पंकज कुमार दोहरे, मुकेश कुमार एवं महेश निवासी उरई चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें कार सवार एक और शख्स की मौत हो गई। मौके से निकल रहे राहगीरों ने यूपी 112 को सूचना दी। सूचना मिलते ही प्रभारी कोतवाल अनिल कुमार ने एंबुलेंस को बुलाया और हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए।

जहां उन्होंने कार में सवार चारों लोगों को बाहर निकलवाकर सीएचसी पहुंचाया। साथ ही मृतक को भी सीएचसी भेजा गया। जहां से चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया, साथ ही 3 घायलों को प्रथम उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया, और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट:- अनुज कौशिक,जालौन)

जालौन सड़क हादसाट्रैक्टर कार में टक्करदो की मौतसड़क हादसा
Comments (0)
Add Comment