संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला शिक्षक का शव

पांच महीने पहले ही मिली थी नौकरी, जांच में जुटी पुलिस

जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अंडा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक शिक्षक ने फांसी लगाकर जान दे दी, इस घटना के बारे में तब पता चला जब परिजन घर पहुंचे और उन्होंने अपने बेटे को फांसी पर लटका देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें..पत्नी के सोने के बाद हर रात पति करता था घिनौना काम, तबाह हो गई जिंदगी…

शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

आत्महत्या या हत्या जांच में जुटी पुलिस

बताया गया कि कोंच कोतवाली के ग्राम अंडा निवासी जितेन्द्र पटेल पुत्र कैलाश पटेल ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शाम के समय जैसे ही परिजनों ने फांसी के फंदे पर जितेन्द्र को लटके देखा उनके होश उड़ गए। मौके पर गांव के ग्रामीण भी आ गए। जिसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पर प्रभारी निरीक्षक कोंच इमरान खान पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। जहां उन्होने ग्रामीणों व परिजनों से गहन पूंछतांछ की। मृतक अपने पिता की इकलौती संतान था। मृतक के परिजनों ने बताया कि जितेन्द्र की मानसिक स्थिति कुछ समय से खराब थी और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पांच महीने पहले गली थी नौकरी

मृतक श्रावस्ती में जीआईसी में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात था। पिछले 5 माह पूर्व उसकी सर्विस लगी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

आत्महत्याखुदकुशीजालौन की लेटेस्ट खबरेंजालौन न्यूजजालौन पुलिसलगाई फांसीशिक्षक की लटकता मिला शवशिक्षक ने की खुदकुशी
Comments (0)
Add Comment