चोरी के दौरान चौकीदार ने पहचाना, कर दी निर्मम हत्या, ऐसे खुला राज

उरई में चौकीदार की निर्मम हत्या पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्याकांड में शामिल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

आरोपी चोरी के उद्देश्य से गोदाम में घुसे हुए थे, लेकिन चौकीदार के जागने पर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी तथा सामान चोरी करके भाग गए थे। लेकिन सर्वलांस और स्वाट टीम की मदद से उरई कोतवाली पुलिस ने इन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

ये भी पढ़ें..नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले 2 शातिर अपराधी गिरफ्तार

16 जनवरी को हुई थी हत्या…

मामले का खुलासा करते हुए जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि 16 जनवरी को उरई कोतवाली क्षेत्र के मडोरा में कृष्ण मुरारी के गोदाम में अज्ञात लोग चोरी के उद्देश्य घुसे हुए थे, इस चोरी को वहां पर रखवाली कर रहे चौकीदार धर्म सिंह कुशवाहा ने देख लिया था, जिस पर उक्त चोरों ने चौकीदार की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी और शव को जलाकर बोरिंग का सामान ट्रैक्टर में ले गए थे।

पुलिस ने किया खुलासा..

इस खुलासे के लिए उरई क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार के नेतृत्व में उरई कोतवाली पुलिस के साथ स्वाट और सर्विलांस टीम को लगाया गया था, इस टीम ने बीती रात हत्या में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

इस हत्या में चार अभियुक्त प्रदीप उर्फ छोला पुत्र बाबू सिंह यादव, कैलाश पुत्र देवीशंकर, नाहर सिंह पुत्र रंजीत सिंह और दौलत सिंह पुत्र मुन्नू यादव निवासीगण शेरपुर थाना डेरापुर कानपुर देहात शामिल थे।

चार चाकू तो तमंचा बरामद

इनके पास से हत्या में प्रयुक्त 2 तमंचा 315 बोर व 4 कारतूस, 4 चाकू व मृतक का चुराया गया मोबाइल बरामद किया है। जिसकी मदद से अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। फिलहाल पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया, साथ ही उनका आपराधिक रिकॉर्ड अन्य जनपदों में खोजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट:- अनुज कौशिक, जालौन)

चौकीदार की निर्मम हत्याजालौन क्राइम न्यूजजालौन न्यूज हिन्दीमर्डरहत्या
Comments (0)
Add Comment