भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा यात्री प्रतीक्षालय, पहली बारिश में हुआ ये हाल…

प्रतीक्षालय में बैठे इटावा जनपद के दो यात्री चुटहिल हो गये।

जालौन में यात्रियों के लिए बनाया गया प्रतीक्षालय भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। जनपद के रामपुरा क्षेत्र में हुई मूसलाधार बारिश में यह प्रतीक्षालय धरासाई हो गया। इस प्रतीक्षालय में बैठे इटावा जनपद के दो यात्री चुटहिल हो गये। जिन्हें जेसीबी की मदद से मलवा हटाकर बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें-अपर पुलिस अधीक्षक ने सड़कों पर बिना फेस कवर किए टहल रहे लोगों को बांटे मास्क, दी चेतावनी

मामला रामपुरा थाना कस्बे का है, बताया गया कि यहां पर यात्रियों के लिये प्रतीक्षालय बनवाया गया था, जिससे यात्रियों को बारिश, गर्मी और सर्दी से बचाया जा सके। लेकिन यात्री प्रतीक्षालय भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया, यहां पर प्रतीक्षालय को सही तरह से नहीं बनवाया गया, जिस कारण रामपुरा में हुई मूसलाधार बारिश ने इस प्रतीक्षालय को जमींदोज कर दिया,

इस प्रतीक्षालय के नीचे बैठे इटावा जनपद के 2 यात्री घायल हो गए, प्रतीक्षालय को गिरता देख वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचना दी।

पूछताछ में विकास ने किए बड़े खुलासे, सबूत मिटाने के लिए पुलिसकर्मियों की लाशो को जलाने का था इरादा

मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल जेसीबी मंगाकर उसमें फंसे दोनों यात्रियों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि इस प्रतीक्षालय को बने हुए अभी कुछ ही समय हुआ था, लेकिन इस बारिश ने भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी है। घायल हुए यात्रियों ने बताया कि वह उरई जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे उसी दौरान यह हादसा हुआ।

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

2 passengers injureddestroyedfirst rainheavy rainPassenger waiting room
Comments (0)
Add Comment