अपर पुलिस अधीक्षक ने सड़कों पर बिना फेस कवर किए टहल रहे लोगों को बांटे मास्क, दी चेतावनी

संक्रमण न फैलने को लेकर जागरूक किया जा रहा है.

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार की और लोगों को घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाने व दुकानों पर सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए लगातार अपील कर रही है ।

यह भी पढ़ें-पौधरोपण के मामले में टॉप-10 में पहुंचा बहराइच, मिला ये स्थान….

प्रसाशन की और से भी जिलों में लोगों को संक्रमण न फैलने को लेकर जागरूक किया जा रहा है । लेकिन तमाम लोग अभी भी बिना मास्क के ही घर बाहर निकल रहें हैं । ऐसे में अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने लोगों को संक्रमण के खतरे से बचाव व मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलने के लिए अनोखी पहल शुरू करते हुए नगर में बिना मास्क पहने टहल रहे लोगों को मास्क का म वितरण करने के साथ ही उन्हें जागरूक कर रहें हैं ।

कोरोना से बचाव की जानकारी दी-

शहर के घंटाघर चौराहे पर बुधवार देर शाम को एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे। एएसपी ने नगर में बिना मॉस्क के वाहन चला रहे लोगों की चेकिंग की। क्षेत्र में पुलिस टीम के साथ पैदल मार्च किया। इसके बाद एएसपी ने बिना मॉस्क के आने वाले महिलाओं व आम नागरिकों को मॉस्क वितरित किया। साथ ही कोरोना से बचाव की जानकारी दी।

बिना मॉस्क के बाजार न आएं-

एएसपी ने कहा कि बिना मॉस्क के बाजार न आएं। जिससे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने कहा बिना मॉस्क के बाइक चलाने पर वाहन सीज करने के साथ जुर्माना भी लगाया जाएगा। ऐसे में सभी लोग ज मॉस्क लगाकर ही घरों से बाहर निकलें। वाहन चलाते समय मॉस्क का प्रयोग अवश्य करें। इस दौरान सीओ सिटी टीएन दूबे, नगर कोतवाल आरपी यादव, चौकी इंचार्ज समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Additional Superintendent of PolicebahraichCoronahotspotmarketmastwarns people
Comments (0)
Add Comment