पाकिस्तान के स्टार स्पिनर पर लगा नाबालिग लड़की से रेप का आरोप, FIR दर्ज

पाकिस्तान के स्टार स्पिनर यासिर शाह बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे है। यासिर पर इस्लामाबाद के शालीमार पुलिस स्टेशन में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और उत्पीड़न में कथित रूप से सहायता करने के मामले में मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, दर्ज की गई प्राथमिकी में लड़की ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि यासिर शाह के दोस्त फरहान ने बंदूक की नोक पर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर इस घटना को फिल्माया।

ये भी पढ़ें..रविचंद्रन अश्विन का क्रिकेट से संन्यास लेने को लेकर बड़ा बयान, कहा- किसी ने नहीं की मेरी मदद

लड़की ने आगे कहा कि यासिर शाह ने उसे घटना के बारे में पुलिस अधिकारियों को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। लड़की ने आगे कहा, “यासिर शाह ने कहा कि वह एक बहुत प्रभावशाली व्यक्ति है और वह एक उच्च पदस्थ अधिकारी को जानता है। यासिर शाह और फरहान कम उम्र की लड़कियों से बलात्कार करते हैं और उसका वीडियो बनाते हैं।”

पूरी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा, पीसीबी वर्तमान में पूरे मामले पर जानकारी एकत्र कर रहा है और सारी चीजें पता करने के बाद ही मामले पर कोई टिप्पणी करेगा। बता दें कि यासिर शाह ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 235 विकेट लिए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 41 रन देकर 8 विकेट रहा है। बता दें कि यासिर शाह पाकिस्तान के पहले क्रिकेटर नहीं हैं जिनपर ऐसे गंभीर आरोप लगे हैं। पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम, पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी ऐसे गंभीर आरोप झेल चुके हैं। हालांकि वो आरोप साबित नहीं हो पाए।

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

FIR registeredIslamabadminor girl accused of rapePakistan leg spinner Yasir Shahrape charge against Yasir and his friendShalimar Police Station
Comments (0)
Add Comment