SSP ऑफिस में खुलेआम छलका जाम, तस्वीर वायरल…

फोटो वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

यूपी के इटावा जिले में SSP ऑफिस में शराब पार्टी का चौकाने वाली तस्वीर सामने आऩे से महकमे में हड़कंप मच गया. वहीं फोटो वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

ये भी पढ़ें..UP में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 18 अफसरों का तबादला, 3 जिलों के DM भी बदले, देखें लिस्ट

दरअसल इटावा के SSP डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि शराब पार्टी का फोटो वायरल होने के बाद हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और पूरे मामले की विभागीय जांच आदेश दे दिए है.

सपा से जुड़े मंजीत यादव ने किया ट्वीट

मिली जानकारी के मुताबिक इस फोटो को सपा से जुड़े मंजीत यादव ने रविवार को ट्वीट किया था. मंजीत यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था कि यह है योगी जी की पुलिस…मुख्य आरक्षी संजय कनौजिया इटावा में एसएसपी ऑफिस में हेड पेशी की पोस्ट पर है.

जो आरक्षियों से तबादले के नाम पर अवैध वसूली करता है और ऑफिस में ही शराब पीता है इसपर क्या कार्रवाई होगी? मंजीत यादव के ट्वीट के बाद आईजी मोहित अग्रवाल ने इटावा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हुए थे.

गौरतलब है कि वायरल फोटो को देखने के बाद स्पष्ट हो रहा है कि यह फोटो सर्दी के मौसम का है, लेकिन यह फोटो कब का है यह बात साफ नहीं हो पा रही है. फोटो में स्पष्ट होता दिखाई दे रहा है कि चार प्लास्टिक के गिलासों में शराब भरी हुई है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpcm yogiEtawah newsEtawah PoliceSamajwadi PartyUP Crime NewsUP policeYogi governmentइटावा पुलिसकांस्टेबलयूपी पुलिसशराब
Comments (0)
Add Comment