Mirzapur: मोबाइल चोरी के शक में युवक को दी तालिबानी सजा, अब चलेगा बाबा का बुलडोजर !

मिर्जापुरः उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक हैरान करने वाला घटना सामने आई है। यहां के ड्रमंडगंज इलाके में मोबाइल चोरी के संदेह में 25 वर्षीय एक युवक को कथित तौर पर पेड़ से उल्टा लटकाकर बेहरमी (Mirzapur beating video) से पीटा गया। वहीं घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर पिटाई के वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान

6 दिसंबर को मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी की तंद्रा टूटी और उन्होंने मां को शिकायत लेकर थाने बुलाया और मुकदमा दर्ज किया। मामले में चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। बुधवार को वायरल हुए कथित वीडियो में, युवक को एक पेड़ से उल्टा लटका हुआ और एक व्यक्ति द्वारा पीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि कुछ अन्य लोग पास में खड़े हैं। चंद्रकली ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि 3 दिसंबर को चार लोग उसके बेटे जयशंकर बहेलिया को ले गए, उसे बांध दिया और मोबाइल फोन चोरी के संदेह में उसके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया।

ये भी पढ़ें..कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर छापा, 100 करोड़ से ज्यादा की नगदी बरामद

चौथे आरोपी की तालाश जारी

एडिशनल एसपी, नक्सल, ओपी सिंह ने कहा कि पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया और एक आरोपी राजेश धरिकार को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ के बाद पुलिस ने दो अन्य को भी गिरफ्तार किया है। एएसपी ने बताया कि फरार चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं, जो बांदा जिले का रहने वाला है लेकिन लंबे समय से मीर्जापुर में रह रहा था। एसपी नक्सल का कहना है कि इनकी अवैध संपतियों को चिन्हित कराकर ध्वस्त किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

brutally beatenchilli on injurieshanged from treeMirzapur newsMirzapur News Todaymobile theftsuspicionTaliban punishmentyoung man
Comments (0)
Add Comment