वर्दी की मर्यादा हुई तार- तार…फिर भी लीपापोती में लगे अफसर

दो दारोगाओं का लड़कियों के साथ डांस करते वीडियो वायरल...

यूपी पुलिस अपने कारनामों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। ताजा मामला मेरठ का है जहां एक बार फिर खाकी की मर्यादा तार तार हो गई। यहां पुलिस की वर्दी में दो दारोगाओं का लड़कियों के साथ डांस करते वीडियो वायरल हुआ है। वर्दी की मर्यादा को तार-तार करने वाले दरोगाओं की खबर से महकमे में हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ें..घर में पत्नी को दारोगा संग इस हालत में देख भड़का सिपाही, और फिर…

बता दें कि हालांकि घाटना की जानकारी होते हुई भी कुछ अधिकारी लीपापोती करने में जुट गए हैं। जबकि आला अधिकारियों ने इस मामले में रिपोर्ट तलाब की हैं।

pic by Amar Ujala…
लड़कियों के साथ डांस करते नजर आए दारोगा जी…

बताया जा रहा है कि कि यह वीडियो पुलिस (खाकी) कर्मियों के बीच पहले से ही वायरल हो रहा था। प्रभारी निरीक्षक को समझते देर नहीं लगी और उन्होंने दोनों का पता लगा लिया। पुलिस सूत्रों से पता चला है कि दोनों दरोगाओं से इस मामले में स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है। बताया गया है कि इनमें से एक दरोगा ने कहा है कि उसकी भतीजी की बर्थडे पार्टी थी, जिसमें वह शरीक हुआ था। थाना स्तर से अधिकारियों को यही सूचना दी गई है कि दोनों दारोगा बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे।

pic by Amar Ujala

वहीं इस मामले में वर्दी में पार्टी में जैसी हरकत की गई है, उस पर आला अफसरों ने नाराजगी जताई है। लेकिन मामले को लेकर नरम रुख रखा गया है। यह वीडियो मार्च माह का है और अब पुराना हो चुका है। इस पर क्या जांच की जाए, अधिकारी पुराने मामले को अधिक तूल नहीं देना चाहते हैं। लेकिन कुछ अफसरों की यह बात गले नहीं उतर रही है।

मामले पर पर्दा डालने में जुटे अफसर…

गौरतलब है कि कुछ अफसर वीडियो देखे बगैर ही मामले पर पर्दा डालने में जुट गए हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें न तो बर्थडे केक दिखाई दे रहा है और न ही बर्थडे पार्टियों में बजने वाला कोई म्यूजिक सुनाई दे रहा है। न ही वह बच्चा दिखाई दे रहा है, जिसका बर्थडे मनाने की बात कही जा रही है।

कमरे में भी इस तरह की कोई सजावट भी दिखाई नहीं दे रही है, जिससे पता चले कि वहां बर्थडे पार्टी चल रही है। अब देखना यह कि क्या इन दारोगाओं पर कोई कार्रवाई होगी या फिर खाकी इसी तरह दागदार होती रहेगी।

ये भी पढ़ें..लखनऊ पुलिस की सक्रियता से पत्नी की हत्या कर फरार अभियुक्त गिरफ्तार

CM Yogi Adityanathdaroga newsdaroga videosMeerut policemeerut police danceUP Latest NewsUP policeup police danceup police dance videoup police dance with girlup police latest newsUttar Pradesh newsvideo viral newsदरोगा की करतूतमेरठ पुलिसयूपी पुलिसवीडियो वायरल
Comments (0)
Add Comment