सिपाही की पिस्टल छीनकर भागा अपराधी, इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज निलंबित…!

स्थानीय पुलिस व सर्विलांस की टीम ने घेराबंदी कर मुठभेड़ में आरोपी को दबोच लिया...

यूपी के मेरठ जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सामूहिक दुष्कर्म और छात्रा की मौत के मामले में आरोपी पुलिस कस्टडी से सिपाही की पिस्टल छीनकर भाग निकला।

आरोपी के भागने की सूचना उच्चाधिकारियों में खलबली मच गई। आनन-फानन में बड़ी कार्यवाई करते हुए इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज को तत्काल निलंबित कर दिया।

ये भी पढ़ें..प्याज को अपने बिस्तर के पास रखकर सोएं, फिर जो होगा, यकीन नहीं कर पाएंगे आप…

आरोपियों को कोर्ट ले जा रही थी पुलिस…

बता दें कि वारदात सरधना थानाक्षेत्र की है यहां एक गांव में गुरुवार को सुबह दसवीं की छात्रा के साथ चार आरोपियों ने पहले सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे जहरीला पदार्थ देकर मार दिया। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी लखन और उसके दोस्त विकास को गिरफ्तार किया था। शनिवार को दोनों आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करने ले जा रही थी।

सिपाही की पिस्टल छीन कर भागा 

पुलिस के मुताबिक सरधना-नानू मार्ग पर बाहुबली फैक्टरी के पास मुख्य आरोपी लखन उर्फ अभय ने सिपाही सितम सिंह की पिस्टल छीन ली और साथी विकास के साथ गाड़ी से कूदकर भागने लगा। पुलिस ने गोली मारने की चेतावनी दी, जिस पर विकास रुक गया, जबकि लखन भाग गया।

पुलिस ने किया एनकाउंटर…

जिसके बाद स्थानीय पुलिस और मेरठ से सर्विलांस की टीम ने जंगल की घेराबंदी कुछ देर में ही मुठभेड़ के बाद लखन को दबोच लिया। पैर में गोली लगने से घायल लखन को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती करा दिया।

पुलिस ने आरोपी लखन और विकास पर सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के अलावा पुलिस से लूट और हमले करने का दूसरा केस दर्ज किया गया। जबकि इस मामले में तीसरे आरोपी राजा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि एक आरोपी अभी फरार है।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

meerut newsMeerut News in HindiMeerut News Todayएनकाउंटरमुठभेड़मेरठ न्यूज़मेरठ पुलिस ने किया एनकाउंटरमेरठ समाचारसिपाही की पिस्टल छीन कर भागा आरोपी
Comments (0)
Add Comment