मेरठ में लगातार दूसरे दिन कोरोना वायरस जांच टीम पर हमला

कंकरखेड़ा के दायमपुर गाँव में टीम पर हमला कर घायल कर दिया

मेरठ में लगातार बढ़ते हुए कोरोना वायरस (corona virus) के आंकड़ों से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने मेरठ (Meerut) में 600 टीमें बना दी हैं जो घर-घर जाकर संदिग्धों की जांच करेगी और उनका डाटा कलेक्ट करेगी। लेकिन मेरठ में लगातार इन टीमों पर हमलों की सूचना आ रही हैं।

मंगलवार को मेरठ (Meerut) के नौचंदी इलाके में कोरोनावायरस (corona virus) की जांच करने वाली टीम पर हमला हुआ था तो आज कंकरखेड़ा के दायमपुर गाँव मे टीम पर हमला कर घायल कर दिया गया। जिसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें.. corona दहशत के बीच 700 किमी साइकिल चलाकर घर पहुंचे पेंटर…

बताया जा रहा है कि दायमपुर निवासी दाताराम के दो पोते गौरव और सौरभ नोएडा और गाजियाबाद से मेरठ लौटे थे। जिसकी सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके घर पहुंची और जांच करने की बात कही। जिस पर दाताराम उनके बेटे ऋषि पाल और ऋषि पाल के दोनों बेटे गौरव और सौरभ ने टीम पर हमला बोल दिया। जिसमें जांच करने गई स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी आरती के पति गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की तैयारी कर रही है ।

ये भी पढ़ें..लखनऊः अमीनाबाद की इस नामी मस्जिद में छिपे थे कई विदेशी नागरिक, इलाके में हड़कंप

(रिपोर्ट- सागर कुशवाहा, मेरठ)

attack on corona teammeerut
Comments (0)
Add Comment