मानवता हुई शर्मसारः परिजनों ने पुल से नदी में फेंका कोरोना पीडित का शव, वीडियो वायरल

परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। मानवता को शर्मसार कर देने वाले इस वीडियो देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले का है जहां दो युवक एक शव को राप्ति नदी में फेंकते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें..पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो पति ने दी खौफनाक सजा…

पूरा मामला सिसई घाट पर बने पुल का है। ये घटना 29 मई की बताई जा रही है। फिलहाल परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

श्मशान घाट पर काम करता था मृतक

बताया जा रहा है कि शव कोविड पॉजिटिव था।वायरल वीडियो में बिना किट पहने जो युवक दिख रहा है उसकी पहचान हो गई है. बिना किट पहने दिख रहे युवक का नाम चंद्र प्रकाश है, जो श्मशान घाट पर काम करता है. आजतक से उसने बातचीत में कहा कि कुछ लोगों ने उसे पुल पर बुलाया था और शव को नीचे फेंका था.

बैग में लाए थे शव

चंद्र प्रकाश ने कहा, ‘कुछ लोग आए और मुझे बुलाकर पुल पर ले गए. मैं पुल के दूसरी छोर पर खड़ा रहा. तब एक युवक ने बैग की चेन खोलकर पत्थर डाला और मुझे बुलाया. फिर नदी में शव फेंककर वापस चला गया. मैंने उनसे कहा भी था कि यहां लकड़ियां हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे जल प्रवाह करना है. कई लोग उनके साथ थे इसलिए उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

balrampurBalrampur corona Videobalrampur viral videocoronavirusCovid-19 crisisman wearing PPE kitthrowing Dead Body into riverthrowing Dead Body into river videoup newsuttar pradeshuttar Pradesh viral videoकोरोनाशव नदी में फेंक दिया
Comments (0)
Add Comment