बारातियों से भरी बस पलटी, 65 यात्री थे सवार…

यूपी के मैनपुरी जिले में उस वक्त चीख-पुकार मच गई जब बरातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 18 बराती घायल गए जिसमें 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई जिन्हें सैफई रेफर किया गया है. बस में करीब 65 यात्री सवार थे.

ये भी पढ़ें..शादी में दूल्हे को गिफ्ट में दी AK-47 राइफल, IPS ने शेयर किया वीडियो…

बता दें कि फिरोजाबाद के गांव नगला भूड़ निवासी हरेंद्र कुमार की बारात प्राइवेट बस से इटावा के गांव नगला छत्ता जा रही थी. रात करीब साढ़े 8 बजे बस घिरोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोसमा क्रॉसिंग के पास पुलिया की मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में बस में सवार 18 बाराती घायल हो गए. मौके पर चीख-पुकार मच गई.

6 की हालत गंभीर…

उधर दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इनमें से 6 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर किया गया है.घटना की जानकारी होते ही आला अधिकारी अस्पताल पर पहुंच गए. घायलों को तत्काल उपचार दिलवाया गया.

मौके पर पहुंचे डीएम मैनपुरी महेंद्र बहादुर ने बताया कि इस बस में बाराती सवार थे और पलटने से 18 यात्री घायल हो गए हैं. कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई दो बच्चों की माँ, ग्रामीणों ने फिर जो किया…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

18 passengers injured18 यात्री घायल6 critical condition6 की हालत गंभीरainpuri Newsbus accidentmainpuriमैनपुरी में बारातियों से भरी बस पलटीयूपी की लेटेस्ट खबरेंयूपी न्यूज
Comments (0)
Add Comment