शादी में दूल्हे को गिफ्ट में दी AK-47 राइफल, IPS ने शेयर किया वीडियो…

आम तौर पर शादी में वर या वधू को लोग तोहफे देते हैं। लेकिन एक शादी समारोह में दुल्हे को AK-47 राइफल गिफ्ट दिये जाने के बाद ट्विटर पर कई लोगों ने अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोग इसे आतंकवाद से जोड़ कर अपनी कमेंट कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने लिखा कि गरीब देश के अमीर लोग।

ये भी पढ़ें..पत्नी ने घर आने से किया इंकार, युवक ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट और फिर…

दुल्हे को दिया गया गिफ्ट हुआ वायरल…

बता दें कि मामला पड़ोसी मुक्ल पाकिस्तान का है जहां एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे को दिया गया तोहफा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल इस शादी में एक महिला ने दूल्हे को एके-47 राइफल गिफ्ट किया। दूल्हे को राइफल गिफ्ट कर रही इस महिला का जो वीडियो सामने आया है।

वीडियो में आप देख सकते है कि महिला दूल्हे के करीब जाती है और गले लगाकर एके-47 राइफल देती है। दूल्हा खड़ा होकर यह गिफ्ट कबूल करता है। इसके बाद एके-47 के साथ महिला और दूल्हे की तस्वीर भी खींची जाती है।

IPS अधिकारी अरुण बोथरा ने दी प्रतिक्रिया…

वहीं इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए IPS अधिकारी अरुण बोथरा ने लिखा कि उपहार और खुशियां, हमारे आस-पड़ोस की मानसिकता, जिसने हमारे चारों तरफ इतना खून बहाया है। किसी शादी समारोह में दूल्हे के असॉल्ट राइफल भेंट करना अपने आप में असामान्य है। कई शादियों में बंदूक से हवाई फायरिंग जरुर की जाती है। कई बार इस फायरिंग की वजह से कई घटनाएं भी सामने आ चुकी हैं।

पड़ोसी मुल्क में शादी समारोह के दौरान ऐसा गिफ्ट दिये जाने के बाद ट्विटर पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोग इसे आतंकवाद से जोड़ कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो कुछ लोगों ने लिखा कि गरीब देश के अमीर लोग। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि यहीं वजह से पाकिस्तान आतंकवाद का केंद्र बन गया है।

पाकिस्तान के पत्रकार ने किया ट्वीट…

बता दें कि ये वीडियो पाकिस्तान के कराची में रहने वाले आदिल अहसान नाम के एक ट्विटर यूजर ने सबसे पहले पोस्ट किया था। उसने ट्विटर के बायो में खुद को समा टीवी का पत्रकार बताया है। यह भी कहा जा रहा है कि जिस महिला ने यह राइफल गिफ्ट की है वो दूल्हे की सास हैं।”

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई दो बच्चों की माँ, ग्रामीणों ने फिर जो किया…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

ak 47 rifleIPS officerips officer arun bothramarriagePakistanriflevideovideo viralWeddingwoman give ak 47 rifleएके 47पाकिस्तानविवाहवीडियो वायरलशादीशादी में तोहफा
Comments (0)
Add Comment