परिवार पर टूटा दूसरे समुदाय के दबंगों का कहर

मैनपुरी–थाना क्षेत्र के ग्राम नानामऊ में एक ही परिवार के लोगो पर दूसरे समुदाय के दबंग लोगो का कहर टूट पड़ा। बुधवार की दोपहर दूसरे समुदाय के लोगो ने नाली के पानी के विवाद के चलते एक राय होकर एक ही परिवार के लोगो पर हाथ में लाठी, डंडा और फावड़ा लेकर जान से मारनें की नीयत से जानलेवा हमला वोल दिया।

यह भी पढ़ें-वित्त मंत्री ने किसानों और आम लोगों को दी बड़ी राहत, जानें किसे क्या मिला…

जिसमें चार महिलाओं समेत 7 लोग घायल हो गए। एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। जिन्हे ईलाज के लिए कस्वा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां से महिला को जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर थानें में दी गई है। पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

बताते चले कि क्षेत्र के ग्राम नानामऊ निवासी रीनादेवी शाक्य पत्नी राजकमल शाक्य बुधवार की दोपहर को अपने जेठ रामपाल शाक्य के घर के सामने बैठी हुई थी। तभी वहां पर नाली के पानी के विवाद को लेकर रसीद खां, बकरीद खां, इसराईल खां, असर मौहम्मद पुत्रगण लाल मुहम्मद, हसीना बेगम पत्नी रसीद खां, गुलसाना बेगम पत्नी बकरीद खां, बिमला बेगम पत्नी मुन्ने खां, सहरूद्दीन पुत्र मुन्ने खां दो अन्य महिलाओं के साथ हाथ में लाठी डंडा और फावड़ा लेकर आ गए और रीनादेवी शाक्य के परिवारियों पर जान से मारने की नीयत से जानलेवा हमला बोल दिया।

इस जानलेवा हमला में रीनादेवी, उनकी जेठानी मंजूलता, रीतादेवी, जेठ रामवीर, अमन बाबू, शिल्पी, रोहित कुमार घायल हो गए। मामलें की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए रीना देवी ने तहरीर थानें में दी है। पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

mainpurinanamau
Comments (0)
Add Comment