विकास के लिए आई धनराशि हजम कर गये प्रधान पति और सचिव

ग्राम गंगापुर प्रधान पति द्वारा की गई मनमानी का दंश झेल रहा है।

कुरावली/मैनपुरी विकास खंड के ग्राम गंगापुर प्रधान पति द्वारा की गई मनमानी का दंश झेल रहा है। मनमानी इस कदर है कि गांव में विकास तो दूर दूर नजर नही आता है। बहुत से ऐसे काम है जिन कार्यो के नाम पर धनराशि सरकार से ले ली गई। वास्तविकता में वह काम धरातल पर हुए ही नही है।

यह भी पढ़ें-दुर्दांत विकास दुबे पर बढ़ाई गई इनाम की राशि, अब मिलेगें इतने लाख रुपये.

गांव में कुछ गली ऐसी है जो अपने निर्माण होने का इंतजार कर रही है। गलियों की हालत यह है कि जरा सी वारिश होने पर भारी मात्रा में जलभराव हो जाता है। जिनपर ग्रामीणों को निकलने में बहुत ही कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है।

बताते चले कि ग्राम गंगापुर में दिनेश प्रियदर्शी के घर से सत्यदेव शाक्य के घर को जाने वाली गली में सुभाष शाक्य के घर के निकट हर समय पर ही भारी मात्रा में जलभराव रहता है। अगर वरसात हो जाए तो ग्रामीणों का निकलना भी बंद हो जाता है। क्यों कि इस गली में एक ही जगह पर भारी मात्रा में जलभराव रहता है। इस गली के अलावा गांव के प्रमुख चौराहे से धर्मशाला को जाने वाली गली की भी यही हालत है। इस गली से निकलने के लिए ग्रामीणों को 20 वार सोचना पड़ता है। अमृत सिंह के घर मिडास स्कूल तक जाने वाली गली की भी हालत खराव है। इसमें वरसात होने पर जलभराव के हालात उत्पन्न हो जाते है।

भारत-चीन बॉर्डर के नजदीक भारतीय वायुसेना ने किया नाइट ऑपरेशन

गंगापुर के ग्रामीण वताते है कि प्रधान पति और सचिव ने मिलीभगत करके विकास के लिए आई धनराशि का दुरुपयोग करके उस धन का बंदरबांट कर लिया है। दोनो ने मिलकर लाखों के वारे न्यारे किए है। अगर इस ग्राम पंचायत की जांच कराई जाएं तो दोनो का असली चेहरा लोगो के सामने आते देर नही लगेगी।

ग्रामीण लालसहाय, रामवीर शाक्य, सत्यदेव शाक्य, गोविन्द शाक्य, रामलाल शाक्य अध्यापक ने जलभराव गली के बनवाने व गांव के विकास कार्यो की जांच कराने की मांग की है।

development in the villagelakhsmainpuriscamsecratarystreetsvillagevillage headvillagerswater
Comments (0)
Add Comment