तेजप्रताप पर आरोप लगाकर सुसाइड की कोशिश करने वाले नेता पर सपा ने की बड़ी कार्रवाई

सपा के जिला सचिव हरवीर प्रजापति गुरुवार शाम को विषाक्त पदार्थ खाकर की थी आत्महत्या की कोशिश

मैनपुरी में जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश करने वाले सपा नेता पर अनुशासनहीनता के आरोप में बड़ी कार्रवाई करते हुए पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है।

ये भी पढ़ें..IG मोहित अग्रवाल की बड़ी कार्यवाई, 3 दरोगा सस्पेंड, जाने पूरा मामला

इस संबंध में एक पत्र जारी करते हुए समाजवादी पार्टी की ओर से लिखा गया है कि बिना किसी साक्ष्य के सोशल मीडिया पर पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव पर गंभीर टिप्पणी करके हरवीर सिंह ने अनुशासनहीनता की है. ऐसे में उन्हें तत्काल प्रभाव से उनके पद से अवमुक्त किया जाता है।

ये है पूरा मामला…

बता दें कि मैनपुरी से सपा के जिला सचिव एवं पूर्व राष्ट्रीय सचिव पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ हरवीर प्रजापति गुरुवार शाम को विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की थी। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विषाक्त पदार्थ खाने से पहले उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके मौत के लिए पूर्व सांसद तेज और उनके सहयोगियों को जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने लिखा, ‘दो युवतियों से वीडियो कॉल कराकर उनका वीडियो बनाया गया है। मैंने विषाक्त पदार्थ खा लिया है। मेरी मौत के लिए पूर्व सांसद और उनके सहयोगी जिम्मेदार होंगे। हरवीर ने ये भी लिखा कि जब तक आप मेरी पोस्ट पढ़ रहे होंगे तब तक मेरी मौत हो चुकी होगी।’

कार में बेहोश पड़े थे सपा नेता…

फेसबुक पोस्ट से परिजनों को हुई जानकारी
सपा नेता हरवीर की पोस्ट को पढ़कर परिजन और रिश्तेदार उनकी तलाश में जुट गए। शाम करीब 9.15 बजे वह शीतला देवी मंदिर के पास अपनी कार में बेहोश मिले। गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि फेसबुक पोस्ट से मामले की जानकारी हुई है। पीड़ित की ओर से अगर लिखित तहरीर दी जाती है तो पुलिस जांच करके कार्रवाई करेगी।

हार्ट अटैक से भाजपा विधायक का निधन, पार्टी में शोक की लहर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

attempted suicidedisciplinary action attempted suicideHarveer singhSamajwadi Partysamajwadi party terminated sp leaderSP leadersuicideTejpratap yadavसपा नेतासमाजवादी पार्टीSamajwadi party
Comments (0)
Add Comment