लखनऊः सीएम आवास को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस को सूचना दी है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर बम लगा दिया गया है जिससे मुख्यमंत्री आवास को उड़ा दिया जाएगा। इस सूचना के मिलने से लखनऊ में हड़कंप मच गया है और मुख्यमंत्री के पांच कालिदास आवास पर बम निरोधक दस्ता पहुंच गया है ,सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें..क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करने वाली युवती गिरफ्तार, सेल्फी को लेकर हुआ था बवाल

अधिकारी इसे केवल गुमराह करने वाली सूचना बता रहे हैं लेकिन फिर भी कोई कोताही ना बरतते हुए व्यापक छानबीन की जा रही है। मुख्यमंत्री आवास पर जाने वाले सभी मार्गों को फिलहाल रोक दिया गया है।

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर एस.बी.शिरोडकर ने बताया कि ये सूचना हमे दिल्ली कंट्रोल रूम से मिली थी, दिल्ली से वो नंबर मिले है जिनसे सूचना दी गयी थी, उनकी जांच कराई जा रही है।इस तरह की भ्रामक सूचना देने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी, मुख्यमंत्री आवास की गहनता से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bomb disposal squad arrivedbomb threatCM residencecm yogidelhi policeKalidas MarglucknowLucknow Policesecurity increasedकालिदास मार्गदिल्ली पुलिसबढ़ाई गई सुरक्षाबम निरोधक दस्ता पहुंचाबम से उड़ाने की धमकीलखनऊलखनऊ पुलिससीएम आवाससीएम योगी
Comments (0)
Add Comment