क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करने वाली युवती गिरफ्तार, सेल्फी को लेकर हुआ था बवाल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (ptithvi Shaw) के साथ मारपीट करने वाली युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने इस मामले 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इन सभी पर हिंसा करने और जबरन धन वसूली करने का मामला किया गया है। मिली जानकारी के मुताबकि घटना मुंबई के सांताक्रूज इलाके के एक होटल की है। यहां भारतीय क्रिकेटर के सेल्फी लेने को लेकर विवाद हुआ था। मामला इतना बढ़ा कि बेसबॉल के बल्ले से हमले की नौबत आ गई। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि घटना बुधवार की है। पृथ्वी शॉ अपने साथियों के साथ होटल में पार्टी करने पहुंचे थे जहां पर सपना गिल और शोभित ठाकुर ने पहले शॉ के साथ सेल्फी खिंचवाने को कहा, जिस पर पृथ्वी तैयार हो गए। लेकिन फिर पूरा ग्रुप सेल्फी लेने आ गया। जिसके बाद शॉ ने सेल्फी लेने से इनकार कर दिया, ये कहते हुए की वह अपने दोस्तों के साथ डिनर करने आए है। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। हालांकि होटल मैनेजर बीच-बचाव कर दोनों को वहां से हटाया। इसके बाद पृथ्वी अपनी कार लेकर वहां से निकल गए। इस दौरान सपना गिल और शोभित ठाकुर ने अपने साथियों के साथ उनका पीछा किया।

ये भी पढ़ें..31 मार्च से होगा IPL-2023 का आगाज, पहले मैच में चेन्नई-गुजरात के बीच होगी भिड़ंत, पूरा शेड्यूल जारी

आठ गिरफ्तार

रेड लाइट पर जब पृथ्वी (ptithvi Shaw) की कार रोकी तो सपना गिल ने अपने साथियों के उनकी कार पर हमला कर दिया। इस बीच पृथ्वी शॉ और सपना के बीच झगड़ा भी हुआ। जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं आरोप है कि सपना गिल और उसके साथियों ने पृथ्वी से 50 हजार रुपए ऐंठने की भी कोशिश की। यही नहीं पृथ्वी शॉ पर झूठे केस लगाने की भी धमकी दी गई। इस मामले में ओशिवारा पुलिस ने गिल और 7 अन्य लोगों को क्रिकेटर पृथ्वी की कार को नुकसाने, डराने-धमकाने और फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में अरेस्ट किया है।

इस मामले में सपना गिल के वकील कहा कि पृथ्वी का युवक प्रशंसक था और उसके साथ एक सेल्फी लेना चाहता था। लेकिन क्रिकेटर शराब के नशे में थे और उसके साथ बदतमीजी की। शॉ ने लकड़ी के बल्ले से सपना पर हमला किया था। गिल और उनके दोस्त का कहना है कि वे लोग पार्टी करने गए थे। लेकिन पृथ्वी शॉ के दोस्तों ने उनके साथ क्लब में हाथापाई, वे लोग पृथ्वी के साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे थे, तभी शॉ ने उनका फोन छीनकर फेंक दिया और धक्का दे दिया।

कौन है सपना गिल

बता दें कि सपना गिल एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और मुंबई में रहती हैं। पुलिस ने यह भी कहा कि घटना के दौरान गिल और ठाकुर नशे की हालत में थे। पुलिस ने कहा कि ये सभी क्रिकेटर पृथ्वी का पीछा करते हुए थाने गए और मामले को निपटाने के लिए 50,000 रुपये देने की धमकी दी, इसके बाद क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष यादव ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

https://twitter.com/SushantNMehta/status/1626178684246949893?s=20

जिसके बाद पुलिस सपना गिल को गुरुवार को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया था और पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल ओशिवारा पुलिस ने इस मामले सपना समेत 7 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 143, 148 (दंगा), 384 (जबरन वसूली), 506 (आपराधिक धमकी) और अन्य के तहत मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Prithvi ShawPrithvi Shaw Assault CasePrithvi Shaw attackprithvi shaw attacked by fansprithvi shaw sapna gill alleged scuffle viral videosapna gillSapna gill bhojpuri actressSapna Gill Prithvi Shaw Assault Casesapna gill prithvi shaw fight videowho is sapna gillक्रिकेटर पृथ्वी शॉटीम इंडियासपना गिल
Comments (0)
Add Comment