मायावती ने NDA और विपक्षी गठबंधन INDIA दोनों से बनाई दूरी, किया ये बड़ा ऐलान

UP Politics: लखनऊः बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बीजेपी और विपक्ष के गठबंधन से दूर रहने का ऐलान किया है। बसपा साल 2024 में लोकसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी। बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों गठबंधनों के बीच सिर्फ सत्ता के लिए तालमेल है।

ये भी पढ़ें..OP Rajbhar: NDA में शामिल हुए ओपी राजभर, ब्रजेश पाठक बोले- यूपी में और मजबूत होगा कुनबा

मायावती ने कहा यह भी कहा कि कांग्रेस काल में दलितों का सबसे ज्यादा शोषण हुआ। बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन भाजपा का विरोध कर रहा है। उनके पास कोई नीति नहीं है। वे केवल सत्ता में आने के लिए लड़ रहे हैं। ये लोग केंद्र में आने के लिए अपने-अपने दावे कर रहे हैं। जमीनी हकीकत यह है कि इन लोगों ने जमीनी काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जातिवादी पार्टियों के साथ गठबंधन कर रही है, जबकि सबसे ज्यादा शोषण कांग्रेस काल में हुआ है।

उन्होंने सत्ता में आने के लिए ही ‘इंडिया’ नाम पर गठबंधन बनाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की बातें और दावे खोखले हैं। इन पार्टियों में जनहित कम और राजनीतिक स्वार्थ ज्यादा दिखता है। दोनों गठबंधनों में सिर्फ सत्ता की लड़ाई है। इन्हें बहुजन हित से कोई लेना-देना नहीं है। वह सिर्फ लोगों के साथ छलावा कर रही है। हम दोनों गठबंधनों से दूर रहेंगे।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpCongressLok Sabha ElectionsLok Sabha Elections-2024mayawatiNDAup newsUP Politicsएनडीएकांग्रेसबीजेपीमायावतीयूपी न्यूजलोकसभा चुनावलोकसभा चुनाव-2024
Comments (0)
Add Comment