मुरादाबाद से रुचि वीरा ने किया नामांकन, नाराज एसटी हसन बोले- अखिलेश बताएं क्यों काटा टिकट

Moradabad Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को लेकर संशय बढ़ गया है। बुधवार 27 मार्च को इसी सीट से रुचि वीरा ने भी सपा प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल कर दिया है। जबकि सपा के मौजूदा सांसद एसटी हसन मंगलवार 26 मार्च को ही अपना नामांकन दाखिल कर चुके हैं।

मंगलवार को पूरे दिन मुरादाबाद में प्रत्याशी बदलने की चर्चा होती रही। फिर बुधवार को खबर आई कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रुचि वीरा को नामांकन दाखिल करने से रोक दिया है। माना जा रहा था कि अब विवाद थम जाएगा। एसटी हसन होंगे सपा के उम्मीदवार। लेकिन कुछ देर बाद रुचि वीरा अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचीं।

ये भी पढ़ें..कहां है शराब घोटाले का पूरा पैसा ? कल कोर्ट में खुलासा करेंगे केजरीवाल, पत्‍नी सुनीता का बड़ा दावा

नामांकन दाखिल करने के बाद रुचि वीरा ने यह कहकर संशय को और बढ़ा दिया कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है और वह उनके निर्देश पर ही नामांकन भर रही हैं।

सपा समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन

मंगलवार को उम्मीदवारी के लिए रुचि वीरा का नाम आने के बाद सपाइयों ने मुरादाबाद में विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं रुचि वीरा का पोस्टर भी जला दिया गया। इसके बाद रुचि वीरा को भी नामांकन दाखिल करने से रोक दिया गया। लेकिन बुधवार दोपहर रुचि वीरा अचानक कोर्ट परिसर में फॉर्म भरने पहुंच गईं। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए रुचि वीरा ने कहा कि डॉ. एसटी हसन हमारे बड़े भाई हैं। हम सपा गठबंधन से अकेले प्रत्याशी हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

elections 2024Lok Sabha ElectionsLok Sabha Elections-2024moradabad lok sabha election 2024ruchi veerast hasanup newsचुनाव 2024यूपी समाचारलोक सभा चुनावलोक सभा चुनाव 2024
Comments (0)
Add Comment