लॉकडाउनः यूपी पुलिस ने निभाया एक बेटे का फर्ज…

सहारनपुर में यूपी पुलिस के जवानों ने किया महिला का अंतिम संस्कार

सहारनपुरः किलर कोरोना वायरस देश के साथ उत्तर प्रदेश में भी तेजी से पैर पसार रहा है। वहीं इस महामारी से सड़कों पर उतर लोगों की सुरक्षा में लगी उत्तर प्रदेश पुलिस (UP police ) के प्रति प्रदेश की जनता की विचारधारा बेहद बदली हुई नजर आ रही है। जनता अब यूपी पुलिस (UP police ) को एक सच्चे मित्र,सच्चे दोस्त,सच्चे भाई व सच्चे बेटे के रूप नजरिए से देख रही है। जिसको यूपी पुलिस चरितार्थ भी कर रही है।

ये भी पढ़ें..Lockdown: सख्ती बड़ी, DIG ने लिया राज्य की सीमाओं का जायजा

दरअसल सहारनपुर के थाना बडगांव क्षेत्र ग्राम किशनपुर में एक वृद्ध अनाथ महिला के बीमार होने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। अस्पताल में इलाज के दौरान वृद्धा की मौत हो गई।

पुलिस ने किया महिला का अंतिम संस्कार

जब कोई रिश्तेदार नहीं मिला तो अनाथ वृद्धा महिला के अंतिम संस्कार करने का बीड़ा यूपी पुलिस ने उठाया। थाना बड़गांव की पुलिस टीम के एसएसआई दीपक चौधरी, कॉन्स्टेबल गौरव कुमार तथा विनोद कुमार की इस टीम ने मृतका के अन्तिम संस्कार की जिम्मेदारी को एक पुत्र के रूप में भली भांति निभाई।

हर पुलिस टीम की हो रही सराहना 

वृद्ध महिला मीना का गांव के लोगों के सहयोग से पुलिस टीम ने अंतिम संस्कार पूरी रीति-रिवाज से किया।यह सब देख रहे गांव वालों ने उत्तर प्रदेश पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाते हुए पुलिस टीम की सराहना की।

ये भी पढ़ें..डॉक्टरों पर हमला करने वालों की ड्रोन से हुई पहचान, 17 गिरफ्तार

Corona lockdownsaharnpur newsUP police
Comments (0)
Add Comment