6 साल की मासूम को शादी से किडनैप कर दरिंदों ने किया रेप, खून से लथपथ मिली लाश

आगरा से दिल-दहला देने वाला एक मामला सामने आया है।

आगरा से दिल-दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। एक 6 साल की मासूम बच्ची को शादी से किडनैप करके पहले उसके साथ जबरन रेप किया फिर उसकी हत्या कर दी। शादी के कार्यक्रम में आई बच्ची का दरिंदों ने किडनैप कर लिया था। सुबह कार्य्रक्रम स्थल से कुछ दूरी पर खून से लथपथ बच्ची की लाश मिली। वही  सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पुलिस पहुंची। फिर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्ची के परिजनों का रो रो कर  बुरा हाल हो गया।

शादी कार्यक्रम में आई 6 साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी:

यह घटना यूपी के आगरा के मलपुरा इलाके का है। मृत बच्ची के पिता ने बताया कि अपनी चचेरी बहन की शादी में परिवार समेत शामिल हुए थे। मासूम रत 11 बजे तक डीजे( DJ) पर डांस कर रही थी, फिर अचानक से गायब हो गई कुछ देर तक जब बच्ची दिखाई नही दी तो लोगों ने उसे ढूंढना शुरू किया लेकिन बच्ची का कही पता नही चला। सुबह तक बच्ची का कुछ पता नही चला तो परिवार वालों ने पुलिस चौकी पर जाकर लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

खेत में मिली बच्ची की लाश:

शादी कार्यक्रम से दूर गांव की खेत में खून से लथपथ बिना कपड़ों के बच्ची की लाश मिली। दरअसल, गांव के ही किसी शख्स ने पुलिस को फोन करके सूचना दी कि सरसों के खेत में एक बच्ची की लाश पड़ी है। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पुलिस और परिवार वाले पहुंचे। बच्ची के शव को देखकर पिता ने कहा कि उसकी बेटी के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि कुछ सुराग मिले है, जल्द पुलिस आरोपी को पकड़ लेगी।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Agra newsagra policecm yogiCrime Against ChildRape and Murderup newsUP policeYogi government
Comments (0)
Add Comment