मंदिर के कुएं से निकल रहे 500 और 2000 के नोट, लूटने की मची होड़…

प्रचीन मंदिर के कुएं में मिला नोटों का खजाना, लूटने की मची होड़

उत्तर प्रदेश में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जरा सोचिए ! अगर अचानक किसी कुएं से नोट निकलने लगे तो। जी हीं सुनने में भले ही ये कोरी कलपना लग रही हो लेकिन हाकित है।

ये भी पढ़ें..दर्दनाक हादसाः हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

दरअसल कानपुर के पसेमा गांव में एक पुराने सूखे कुएं पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। यहां अफवाह उड़ी कि प्राचीन कुएं में 100, 500 और 2000 रुपये के नोट पड़े हुए हैं। बस यह बात इलाके में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। इस दौरान ग्रामीणों ने लभेड़ के फलों का गुच्छा बनाकर नोटों को निकालने की कोशिश जुट गए।

धागे से बांधकर नोट निकालने में जुटे बच्चे

बता दें कि साढ़ थाना क्षेत्र के पसेमा गांव के बाहर प्राचीन शिव मंदिर है, जो खंडहर में तब्दील हो गया है। मंदिर के बगल में प्राचीन कुआं है, जिसकी गहराई लगभग 50 फिट है, कुएं में खरपतवार भरा पड़ा है। मंगलवार दोपहर गांव के बच्चे मंदिर परिसर में खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने कुएं के अंदर झांक कर देखा तो दो सौ, पांच सौ और दो हजार के नोट पड़े हैं। बच्चों ने जंगल से लभेड़ के फल तोड़े और धागे से बांधकर नोट निकालने में जुट गए।

8 से 9 हजार रुपए निकाल ले गए बच्चे

इसकी भनक ग्रामीणों को हुई तो सभी कुएं को देखने पहुंच गए। ग्रामीणों ने टार्च जलाकर देखा तो कुएं के तल पर खरपतवार के नीचे नोट बिखरे पड़े थे। जानकारी के मुताबिक बच्चे 8 से 9 हजार रुपए निकाल कर ले जा चुके हैं।

ग्रामीणों ने जताई ये आशंका

ग्रामीणों का मानना है कि किसी चोर ने कहीं चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद इस कुएं में फालतू की चीजे फेंकने के लिए आया होगा। इसी दौरान उससे नोटों की गड्डी एं में गिर गई।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ancient shiva templenew currency notesnew notesnew notes coming outnew notes in wellnew notes of 2000new notes of 2000 and 500treasurytreasury in welltreasury of new notesकुएं में खजानाकुएं में मिला खजाना
Comments (0)
Add Comment