पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा- शहीद CO को नजदीक से मारी गईं थी 4 गोलियां,धारदार हथियार का भी हुआ इस्तेमाल

बंदूकों के अलावा धारदार हथियार का भी किया गया था इस्तेमाल

यूपी के कानपुर में बीते 3 जुलाई को विकास दुबे और उसकी गैंग द्वारा मारे गए पुलिसकर्मियों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया गया कि पुलिसकर्मियों को मारने के लिए बंदूकों के अलावा धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया गया था। सर्किल ऑफिसर देवेंद्र मिश्र को चार गोलियां लगी थी।

ये भी पढ़ें..विकास दुबे का एक और गुर्गा गिरफ्तार, घर से बरामद हुई पुलिस से लूटी गई AK-47

रिपोर्ट में चौकाने वाले खुलासे…

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि सभी पुलिसकर्मियों को पॉइंट ब्लैंक रेंज यानी कि बहुत नजदीक से गोली मारी गई थी। वहीं कानपुर एनकाउंटर को लेकर मंगलवार को विकास दुबे के घर में एक बार फिर छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने उसके घर से एके-47 रायफल और एक इंसास रायफल बरामद की है। मामले में गिरफ्तार एक अन्य आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने यह बरामदगी की है।

विकास दुबे का एक और गुर्गा गिरफ्तार…

उधर एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने मंगलवार को कानपुर पहुंचकर इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने कानपुर शूटआउट मामले में एक और 50 हजार का इमामी शशिकांत उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है।

शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र

शशिकांत भी बिकरू गांव का रहने वाला है। उसे पुलिस ने चौबेपुर से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने कुबूल किया है कि घटना के दिन वह विकास दुबे के साथ उसके घर पर था। इतना ही नहीं, उसने पूछताछ में अन्य लोगों के नाम के साथ उनकी भी घटना में शामिल था।

ये भी पढ़ें..विकास दुबे एनकाउंटर: पुलिसवालों पर चलेगा हत्या का मुकदमा, साबित करनी होगी बेगुनाही

Devendra MishraKanpur encounterkanpur encounter postmortem reportKanpur HeadlinesKanpur Latest NewsKanpur NewsKanpur News in Hindikanpur shootoutकानपुरकानपुर एनकाउंटरकानपुर एनकाउंटर पोस्टमॉर्टम रिपोर्टकानपुर शूटआउटसीओ देवेंद्र मिश्र
Comments (0)
Add Comment