विकास दुबे का एक और गुर्गा गिरफ्तार, घर से बरामद हुई पुलिस से लूटी गई AK-47

कानपुर नरसंहार के बाद से फरार चल रहा था शशिकांत, अभी 11 और अपराधीयों की तलाश

कानपुर नरसंहार मामले में पुलिस लगातार विकास दुबे के साथियों पर शिकंजा कसती जा रही है. वहीं बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद उनसे लुटे गए AK-47 और इंसास राइफल की बरामदगी कानपुर पुलिस ने कर ली है.

ये भी पढें..जानें, किसको मिलेगी विकास दुबे पर घोषित पांच लाख की इनामी राशि ?

वहीं एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 2 जुलाई की रात 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद लूटे गए असलहों की बरामदगी के लिए कई टीमें लगाई गई थी. इसी क्रम में बिकरू गांव में हुए नरसंहार में शामिल विकास गैंग के फरार चल रहे 50 हजार के इनामी शशिकांत को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एके-47 व 17 बुलेट्स बरामद

उसकी निशानदेही पर विकास दुबे के घर से पुलिस की AK-47 और 17 बुलेट्स को बरामद किया गया है. शशिकांत के घर से भी लूटी गई इंसास राइफल और जिन्दा कारतूस बरामद की गई है.

11 अपराधी अभी भी फरार..

बता दें कि अब तक इस मामले में 9 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. जबकि इस मामले में विकास दुबे समेत 6 अभियुक्त पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया. इसके अलावा अभी भी नामजद 21 में से 11 अभियुक्त अभी भी फरार हैं, जिनकी गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें..जानें, आखिर क्यों गैंगस्‍टर विकास की पत्नी बोली-‘एक दिन करूंगी सबका हिसाब’…

adg lo prashant kumarfirearms looted from police recivered from vikas dubey and shashikant houseKanpur Policekanpur shootoutvikas dubey encounter casevikas dubey gang another aide shashikant arrested
Comments (0)
Add Comment