होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए CO और महिला सिपाही पर गिरी गाज

कानपुरः होटल में रंगरेलिया मानते पकड़ गए CO और महिला सिपाही सस्पेंड...

यूपी के कानपुर में महिला सिपाही के साथ रंगरेलिया मानते पकड़ गए CO और महिला सिपाही को डीजीपी (DGP) मुकुल गोयल की संस्तुति पर गृह विभाग ने सस्पेंड कर दिया है.

ये भी पढ़ें..लाइन हाजिर इंस्पेक्टर के विदाई कार्यक्रम में सिपाहियों ने जमकर किया डांस, पूरा थाना निलंबित…

दरअसल उन्नाव जिले के बीघापुर सीओ कृपाशंकर कनौजिया कानपुर के होटल में महिला सिपाही के साथ पकड़े गए थे. उन्नाव के एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि महिला सिपाही के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि सीओ पुलिस लाइन एके राय को बीघापुर सीओ बनाया है. इससे पहले भी इसी सर्किल में सीओ एके राय तैनात रह चुके हैं.

ये था पूरा मामला

बता दें कि कानपुर के होटल में रंगरेलियां मनाने वाले उन्नाव में तैनात पुलिस उपाधीक्षक महकमे में चर्चा का केंद्र बन गए हैं. महिला सिपाही के साथ कानपुर के एक होटल में पकड़े गए सीओ ने गुरुवार को पाटन स्थित सरकारी आवास छोड़ दिया. वह अपना सामान लेकर मुख्यालय में बने अतिरिक्त सीओ के आवास में शिफ्ट हो गए हैं. सीओ कृपाशंकर कनौजिया ने अपने पैतृक घर गोरखपुर जाने के लिए एसपी आनंद कुलकर्णी से मंगलवार को छुट्टी ली थी.

उनका फोन लगातार स्विच ऑफ रहने पर पत्नी को अनहोनी का शक हुआ. इस पर उन्होंने एसपी को जानकारी दी. एसपी ने सर्विलांस की मदद से सीओ के मोबाइल की लोकेशन निकलवाई. उनकी लोकेशन कानपुर मालरोड के एक होटल की पाई गई. इस दौरान महिला सिपाही के साथ होटल के कमरे में सीओ के मिलने की चर्चा फैलते ही मामला सुर्खियों में आ गया.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Kanpur NewsUnnao CaseUnnao Newsunnao policeup newsUP policeYogi governmentउन्नाव पुलिसकानपुर पुलिससीओ
Comments (0)
Add Comment