पत्नी से अवैध संबंध बनाने पर की थी हत्या, 5 माह बाद खुलासा

जालौन की कदौरा, स्वाट, एट पुलिस और सर्विलेंस टीम को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 5 माह से हत्या की उलझी गुत्थी को सुलझा लिया है। यह हत्य वैद्य की हुई थी।

हत्या इलाज के बहाने अवैध संबंध बनाने के कारण की गई थी, इस हत्या में शामिल 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए है, जिसमें आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुये पुलिस ने जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें..800 साल बाद आज अंतरिक्ष में दिखेगा अद्भुत नजारा…

अवैध संबंध को लेकर हुई थी हत्या

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि बांदा जनपद के शेखपुर निवासी जयराम सिंह की पत्नी को बच्चा नहीं हो रहा था, जिस पर वह कालीचरण वैद्य के पास गया था, जहां इलाज के नाम पर जयराम की पत्नी के साथ वैद्य ने अवैध संबंध बनाये, साथ ही वह अन्य रोग से पीड़ित हो गई।

इसी से आवेश में आकर जयराम सिंह ने अपने दो अन्य साथी रामबाबू निवासी हमीरपुर तथा हरिश्चंद्र निवासी बागी थाना कदौरा के साथ मिलकर षड्यंत्र रचते हुए वैद्य कालीचरण को इलाज के बहाने अपने साथ ले आये, जहां तीनों ने मिलकर कदौरा थाना क्षेत्र के इकौना के जंगल में ले जाकर गला घोट कर हत्या कर दी और शव को छोड़कर भाग गये।

आग की कार्यवाई कर रही पुलिस

इस हत्या के खुलासे के लिए कदौरा, एट, सर्विलेंस और स्वाट टीम, सीओ कालपी के नेतृत्व में लगी हुई थी, जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार करके आला कत्ल बरामद कर लिया, जिनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। एसपी ने बताया कि इस मामले में और जांच की जा रही है और इसमें आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

जालौन पुलिसजौलानहत्याहत्या का खुलासाहत्याकांड का खुलासा
Comments (0)
Add Comment