ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते 7वीं की छात्रा को भगा ले गया टीचर, सदमे में घर वाले…

मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस कर रही तलाश, सदमे में घर वाले...

गुरु शिष्य के रिश्ते को कलांकित करने वाला एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां क्लास सात में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसे ट्यूशन पढ़ाने वाला टीचर (Teacher) भागा ले गया।

लड़की के पिता ने बंगाली अध्यापक डेविड बनर्जी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि आरोपी का असली नाम पता किसी को नहीं मालूम है। उसके मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें..दसवीं की परीक्षा देने आई लड़की ने कर ली प्रेमी से शादी, परिवार को पता चलते ही….

टीचर के कोचिंग पढ़ती थी 7वीं की छात्रा

demo pic

मिली जानकारी के मुताबिक मामला यूपी के जौनपुर जिले का है। जहां कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा सात में पढ़ने वाली किशोरी घर के पास ही स्थित एक इंटर कालेज में पढ़ती थी। विद्यालय में डेविड बनर्जी नाम का एक अध्यापक (Teacher) था। जिसके यहां छात्रा कोचिंग पढ़ने जाती थी।

मैनेजर को पता ही नहीं कहा रहता टीचर

घर वालों का आरोप है कि टीचर उसे भगा ले गया। हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी अध्यापक (Teacher) का पता विद्यालय के मैनेजर को भी मालूम नहीं है जिसमें रहकर वह पढ़ा रहा था। किशोरी के परिजनों के मुताबिक वह लॉकडाउन में यहां आया था और स्कूल के मैनेजर ने उसे अपने यहां बिना किसी जांच पड़ताल के रख लिया और वह बच्चों को पढ़ाने लगा।

डेमो पिक

सदमे में घर वाले…

बताया जा रहा है कि मैनेजर के पास केवल उसका मोबाईल नंबर और दस रूपये के स्टाम्प पेपर वाली एग्रीमेंट डीड पर एक पासपोर्ट साइज का फोटो है। फिलहाल आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। किशोरी के परिजन लव जिहाद की आशंका से परेशान हैं उनकी दिन रात की चैन छिन गई है वो सदमे में आ गए है। वहीं घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hearthindi newsJaunpurLovelove storystudent who gave heart to the teacherTeacher student lovetuitionजौनपुरटीचर को दिल दे बैठी छात्राटीचर स्टूडेंट प्यारट्यूशनदिलप्यारलव स्टोरी
Comments (0)
Add Comment